logo-image

बेटी को घर पर छोड़ अब काम पर निकलीं Priyanka Chopra, सेट से शेयर की Photo

प्रियंका (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग शुरू की है. बेटी के जन्म से पहले भी वो इसी शो की शूटिंग कर रही थीं. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट बेटी के घर आने के बाद शेयर किया है

Updated on: 11 May 2022, 01:14 PM

नई दिल्ली:

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी के जन्म के बाद अब काम पर वापसी कर ली है. प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर शूटिंग सेट से तस्वीर शेयर की है जिसमें क्लैप बोर्ड नजर आ रहा है. प्रियंका ने एक बार फिर सिटाडेल (Citadel) की शूटिंग शुरू की है. बेटी के जन्म से पहले भी वो इसी शो की शूटिंग कर रही थीं. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट बेटी के घर आने के बाद शेयर किया है. इससे पहले प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और पति निक जोनस के साथ तस्वीर शेयर की थी.

यह भी पढ़ें: 'कांटा लगा' गर्ल Shefali Jariwala ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बेटी की तस्वीर के साथ बताया था कि उनकी बेटी पिछले 100 दिनों से अस्पताल में ही थी. प्रियंका ने अपने पोस्ट में मेडिकल टीम का धन्यवाद किया था. तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा ने बेटी का चेहरा छुपाया था. प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर 77 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. प्रियंका फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बेटी के साथ शेयर की गई तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी को गोद में पकड़े दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के करियर की बात करें तो वह 'सीक्रेट डॉटर', 'जी ले जरा' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में नजर आएंगी. वहीं सिटाडेल (Citadel) के बारे में बात करें तो यह टीवी ड्रामा सीरीज है जिसे अमेजन स्टूडियो बना रहा है.