logo-image

'कांटा लगा' गर्ल Shefali Jariwala ने ब्लैक बिकिनी में ढाया कहर

साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से धूम मचा चुकीं शेफाली जरीवाला 39 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है

Updated on: 11 May 2022, 12:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस 'कांटा लगा' फेम शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) भले ही इन दिनों म्यूजिक वीडियो और सीरियल्स में ज्यादा नजर नहीं आ रही हैं मगर सोशल मीडिया पर वो खासा एक्टिव रहती हैं. साल 2002 में आए म्यूजिक वीडियो 'कांटा लगा' से धूम मचा चुकीं शेफाली जरीवाला 39 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है. हाल ही में शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड अवतार नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: Shehnaaz Gill ने लेटेस्ट फोटोशूट से बढ़ाया तापमान, देखें Photos

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shefali Jariwala 🧿 (@shefalijariwala)

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) तस्वीरों में बेहद हॉट एंड बोल्ड बिकिनी लुक में दिखाई दे रही हैं. ब्लैक बिकिनी में शेफाली जरीवाला की सिजलिंग तस्वीरें देखकर फैंस भी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. तस्वीर में शेफाली पूल में बिकिनी गजब की खूबसूरत लग रही हैं. शेफाली ने अपने पूल बिकिनी लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है जिसके साथ उन्होंने बालों में हाई बन भी बनाया है. शेफाली का लुक उन्हें गॉर्जियस डीवा बना रहा है. शेफाली जरीवाला को इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. शेफाली भी फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

शेफाली जरीवाला के निजी जीवन के बारे में बात करें तो उन्होंने पहली शादी सिंगर हरमीत गुलजार से की थी. इसके बाद शेफाली और हरमीत के बीच साल 2009 में तलाक हो गया. जिसके बाद शेफाली ने पराग त्यागी से साल 2012 में कोर्ट मैरिज की थी.