logo-image

BTS Video: खून से लथपथ नजर आईं प्रियंका, एक्ट्रेस ने शेयर की Citadel की शूटिंग की झलक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज अपनी हालिया रिलीज सिटाडेल (Citadel) वेबसीरिज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.

Updated on: 26 May 2023, 04:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल अपनी हालिया रिलीज 'सिटाडेल' (Citadel) वेबसीरिज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस सीरिज में उन्हें जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते देखा जा सकता है. अब उन्होंने वेबसीरिज 'सिटाडेल' का एक बीटीएस वीडियो (BTS) पोस्ट किया है, जिसे देख फैंस के होश उड़ गए हैं. इसमें एक्ट्रेस को एक्शन सीन्स की शूटिंग करते देखा जा सकता है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पेज पर 'सिटाडेल' का एक बीहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया है, इसमें एक्ट्रेस नाडिया सिंह के लुक में नजर आ रही हैं. सिटाडेल (Citadel) सीरिज के  सेट पर प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर खून और चोट के निशान नजर आ रहे हैं.

हालांकि प्रियंका का ऐसा लुक मेकअप से किया गया है, पर प्रियंका के इस खतरनाक और किलर लुक को देख फैंस कमेंट्स करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. एक ने लिखा, देसी गर्ल की यहीं मेहनत है, जिस वजह से उन्हें खास पहचान मिली है. वहीं 6 लाख से ज्यादा इस वीडियो पर लाइक आ गए हैं.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

ये भी पढ़ें-'बिग बॉस' फेम गौरी नागौरी के साथ जीजा ने की मारपीट, पुलिस ने नहीं लिखी FIR

'खून पसीना और आंसू'

एक्ट्रेस ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, 'खून पसीना और आंसू. सिटाडेल के सेट ब्रिलियंट स्टंट को-ऑर्डिनेटर्स की टीम के लिए आभारी हूं. @don_thai, @jyou10 और @nikkipowell114 आपने मेरे स्टंट को आसान बना दिया. रुको क्या मजाक कर रहे हो? कुछ भी आसान नहीं था, लेकिन आपके और आपकी शानदार टीम के होने से मैंने खुद को महसूस  किया. आपका शुक्रिया.'

सीरिज की अगर बात करें तो इसमें प्रियंका और हॉलीवुड एक्टर रिचर्ड मैडन (Richard Madden) की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके आखिरी एपिसोड का प्रीमियर 26 मई को होगा. सिटाडेल के बाद  वह जल्द ही कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' के साथ बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं.