logo-image

'बिग बॉस' फेम गौरी नागौरी के साथ जीजा ने की मारपीट, पुलिस ने नहीं लिखी FIR

'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट गौरी नागौरी के साथ मारपीट होने की खबरें सामने आई हैं.

Updated on: 26 May 2023, 03:43 PM

नई दिल्ली:

Gori Nagori Attacked: 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट गौरी नागौरी के साथ मारपीट होने की खबरें सामने आई हैं. राजस्थानी डांसर गौरी ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि रिश्ते में जीजा लगने वाले एक शख्स ने उनके साथ लाइव इवेंट में उनकी टीम पर हमला बोल दिया था. यहां तक कि जावेद हुसैन नाम के इस शख्स ने नागौरी के साथ भी मारपीट की. फेसबुक पर गौरी का ये पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

गौरी नागौरी राजस्थान की एक मशहूर डांसर हैं. उन्होंने बिग बॉस सीजन 16 में भाग लिया था. गौरी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर खुद पर हमला होने की जानकारी दी है. वीडियो में स्टेज डांसर राजस्थान सरकार से मदद की गुहार लगाती हुई नजर आ रही हैं. गोरी नागोरी का आरोप है कि उनकी टीम पर हमला कर बाउंसर और मैनेजर के सिर फोड़ दिए गए थे. इस हमले में नागौरी के साथ भी बदसलूकी की गई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Official_Gori_Nagori (@real_gorinagori)

मामला अजमेर के गेगल थाना क्षेत्र में 22 मई का है. फेसबुक पर गौरी ने लिखा- 22 मई को उनकी बहन की शादी थी. इसके लिए उनके बड़े जीजा जावेद हुसैन ने शादी को किशनगढ़ में करवाने की जिद की थी. किशनगढ़ में शादी के बाद रात करीब 2 बजे विदाई के वक्त जावेद हुसैन समेत उनके रिश्तेदार और दोस्तों ने मिलकर गौरी की टीम और उनपर हमला बोल दिया था. गौरी ने बताया कि उनके बाल खींचे और स्टाफ का सिर फोड़ दिया. 

वीडियो में गौरी काफी दुखी और हाताश नजर आ रही हैं. उन्होंने यह भी बताया कि जब वो पुलिस के पास FIR दर्ज करवाने गईं तो वहां मौजूद पुलिसवाले ने उनके साथ सेल्फी ली लेकिन शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया. पुलिस ने कहा कि घर का मामला है घर में निपटा लो और पुलिस वालों ने उन्हें बहुत देर तक थाने में बिठाए रखा. गौरी ने पोस्ट में लिखा राजस्थान के लोगों से सपोर्ट की गुहार लगाई है. साथ सीएमअशोक गहलोत और सचिन पायलट जी से भी मदद की भीख मांगी है. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार उन्हें जल्द से जल्द न्याय दिलाए.