logo-image

Priyanka Chopra: 'कलाकार को मेरिट पर मिले काम...' बॉलीवुड में पॉलिटिक्स पर फिर बोलीं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में पॉलिटिक्स और गुटबाजी को लेकर लगातार हमले कर रही हैं.

Updated on: 19 Apr 2023, 10:19 AM

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra On Bollywood Politics: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों बॉलीवुड में पॉलिटिक्स और गुटबाजी को लेकर लगातार हमले कर रही हैं. 'सिटाडेल' (Citadel) एक्ट्रेस ने एक बार फिर हिंदी सिनेमा की पोल खोलकर रख दी है. साथ ही प्रियंका ने फिल्मों में एक्टर के काम मिलने को पॉलिटिक्स से दूर रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि, किसी एक्टर को काम उसकी मेरिट पर मिलना चाहिए न की दोस्ती-योरी की वजह से. देसी गर्ल के इस बयान की फिल्मी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है. 

बॉलीवुड से खत्म हो राजनीति और ड्रामा
पिछले महीने प्रियंका चोपड़ा जोनस बॉलीवुड में गुटबाजी की बात कहकर खलबली मचा दी थी. एक्ट्रेस का कहना था कि, बॉलीवुड में मौजूद गंदी राजनीति ने उन्हें हिंदी सिनेमा छोड़ हॉलीवुड में करियर बनाने पर मजबूर कर दिया था. अब एक लेटेस्ट इंटरव्यू में ग्लोबल स्टार प्रियंका ने बॉलीवुड से पॉलिटिक्स और ड्रामा खत्म किए जाने की बात कही है. एक्ट्रेस ने कहा कि, जो लोग हिंदी सिनेमा को बड़ा बनाना चाहते हैं उन्हें यहां से गंदी राजनीति और ड्रामा खत्म करना होगा. 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra: विदेश जाकर भी देसी बाम लगाती हैं प्रियंका, खुद किया शेयर 

कोई एक ग्रुप कास्टिंग पर शासन न करे
प्रियंका ने यह भी माना कि इंडस्ट्री में पिछले 5-10 सालों में काफी बदलाव हुए हैं. नये-नये टैलेंटेड स्टार्स आ रहे हैं. एक्ट्रेस का मानना है कि, बॉलीवुड में अब इन बातों पर जोर देना होगा कि किसी भी एक्टर या स्टार की कास्टिंग उसकी मेरिट यानी योग्यता के आधार पर हो. इंडस्ट्री से किसी भी एक गुट को कास्टिंग पर शासन नहीं करना चाहिए. 

कलाकार को मेरिट पर मिले काम
उन्होंने यह भी कहा कि कास्टिंग इस बात पर भी निर्भर होनी चाहिए कि दर्शक किसे देखना चाहते हैं. उन्होंने बॉलीवुड में बाहर से आने वाले नए चेहरों को देखने में एक्साटइमेंट जाहिर की. एक्ट्रेस उन सभी कलाकारों का आभार जताया जो नेपोटिज्म को हराकर इंडस्ट्री में बदलाव लेकर आए. प्रियंका इंटरनेशनल सीरीज 'सिटाडेल' को सुर्खियों में हैं. इस टीवी सीरीज का प्रीमियर 28 अप्रैल को होगा.