logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा कैसे कपड़े चोरी करके पहनती हैं ? पति को हुई भनक तो हो जाएंगे हैरान

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में खुलासा करते हुए लोगों को बताया कि वो अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के वॉर्डरोब से लगभग सब कुछ चुरा लेती हैं.

Updated on: 04 Aug 2022, 03:57 PM

नई दिल्ली :

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी स्टाइल और शानदार एक्टिंग के लिए तो जानी ही जाती हैं. लेकिन वो अपने बेबाकी से जवाब देने के लिए भी खूब मशहूर हैं. उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है. उनके फैंस उनकी हर गतिविधियों पर टकटकी लगाए बैठे रहते हैं. एक्ट्रेस अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) से बहुत प्यार करती हैं ये तो सभी को पता है. उनका प्यार अक्सर खास मौकों पर देखने को मिल जाता है. लेकिन जब आपको पता चलेगा कि वो अपने पति देव के कपड़े चोरी करके पहनती हैं तो आपको हैरानी होगी. लेकिन ये हम नहीं कह रहे हैं ये खुद एक्ट्रेस का कहना है. 

यह भी जानिए -   बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर Mithilesh Chaturvedi का हुआ निधन

आपको बता दें कि हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)से जब पति के साथ कपड़े शेयर करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वो हैरान करने वाला था. एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी देते दुए कहा कि, 'वो उनके वॉर्डरोब से लगभग सब कुछ चुरा लेती हैं. मैं हर समय अपने पति के कपड़े पहनती हूं. मैं उनके जूतों में फिट नहीं बैठती, नहीं तो मैं उसके सारे जूते भी ले लेती. मैं उसकी जैकेट पहनती हूं. मैंने उसका धूप का चश्मा चुरा लिया है.' उनके इस खुलासे को सुनकर लोग ठहाके लगा रहे हैं. 

बता दें, प्रियंका और निक हाल ही में अपनी बेटी मालती के साथ मैक्सिको में थे जहां पर इन्होंने प्रियंका का बर्थडे सेलिब्रेट किया. द न्यू इंडियन एक्सप्रेस के साथ हाल ही में बातचीत में, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने खुलासा किया कि निक मालती को नहलाते हैं और डायपर भी बदलते हैं, जबकि वो अपनी पोती की मालिश करती हैं.