logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra Injured: खून से लथपथ चेहरा और बिखरे बालों में नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शूटिंग के दौरान हुईं जख्मी

Priyanka Chopra Injured: हेड्स ऑफ स्टेट्स की शूटिंग के दौरान, प्रियंका चोपड़ा को मामूली चोटें आईं और हाल ही में एक इंस्टाग्राम सेल्फी में इसका खुलासा किया.

Updated on: 17 Apr 2024, 11:57 AM

New Delhi:

Priyanka Chopra Injured: प्रियंका चोपड़ा द्वारा अपनी आने वाली हॉलीवुड फिल्म, 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' (Heads of States) से पर्दे के पीछे का स्नैपशॉट साझा करने के कुछ ही दिनों बाद, एक्ट्रेस को एक छोटी सी दुर्घटना का सामना करना पड़ा. फिल्म के दूसरे फेस की शूटिंग के दौरान प्रियंका (Priyanka Chopra) को चोटें आईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने चेहरे की एक तस्वीर शेयर की. उनकी ये तस्वीर देख एक्ट्रेस के फैंस काफी चिंतित हैं और देसी गईल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा को लगी चोट 
मंगलवार को प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके माथे के दाहिने हिस्से पर चोट दिख रही है. दिख रहे खून के छींटों से पता चलता है कि उन्हें कई जगहों पर मारा गया है. प्रियंका 'हेड्स ऑफ स्टेट्स' में कुछ हाई-ऑक्टेन स्टंट करती नजर आएंगी, जिसमें जॉन सीना और इदरीस एल्बा भी हैं. चूंकि यह एक कॉमेडी-एक्शन फिल्म है, इसलिए ऐसा प्रतीत होता है कि प्रियंका को ये चोटें एक स्टंट करते समय लगी होंगी. फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे हैरानी है कि पिछले कुछ सालों में मैंने काम से जुड़ी कितनी खून से सनी तस्वीरें पोस्ट की हैं."

फिलहाल फ्रांस में फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका अपने सफर के कई पर्दे के पीछे के वीडियो और तस्वीरें शेयर कर रही हैं. इस सफर में उनकी बेटी मालती मैरी जोनस भी उनके साथ हैं. उन्होंने अपनी बेटी की प्यारी सी टोपी पहने और धूप का आनंद लेते हुए एक तस्वीर भी शेयर की. 

इससे पहले भी ऑन सेट जख्मी हो चुकी हैं प्रियंका 
यह पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने स्टंट खुद किए हैं. एक्ट्रेस ने अपने 80 प्रतिशत स्टंट रिचर्ड मैडेन के साथ अपनी आखिरी फिल्म सिटाडेल में किए थे. डीएनए से बात करते हुए उन्होंने कहा था, "शो में लगभग 80% स्टंट मैंने खुद किए क्योंकि मुझे अपने शरीर और अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा है. लेकिन मैंने बहुत कुछ सीखा है और इस शो में मैंने जो एक्शन किया है वह निश्चित रूप से मेरे द्वारा पहले किए गए एक्शन से बहुत अलग है. 

यह भी पढ़े - Ravi Kishan Rumoured Daughter: बच्ची ने खुद को बताया रवि किशन की बेटी, सोशल मीडिया पर CM योगी से मांगा समय

प्रियंका, पति निक जोनस और मालती के साथ मार्च में होली मनाने के लिए भारत में थीं. वह नीलम उपाध्याय के साथ अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के सगाई समारोह में भी शामिल हुईं.