logo-image
लोकसभा चुनाव

Ravi Kishan Rumoured Daughter: बच्ची ने खुद को बताया रवि किशन की बेटी, सोशल मीडिया पर CM योगी से मांगा समय

Ravi Kishan Rumoured Daughter: अभिनेता और राजनेता रवि किशन उस समय सुर्खियों में हैं जब एक महिला ने उनकी पत्नी होने और एक बेटी होने का दावा किया है. उन्हें आखिरी बार मिशन रानीगंज और लापता लेडीज में देखा गया था.

Updated on: 17 Apr 2024, 06:56 AM

New Delhi:

Ravi Kishan Rumoured Daughter: रवि किशन एक भारतीय अभिनेता और नेता हैं, वह गोरखपुर से बीजेपी सांसद भी हैं. उन्होंने पिछले कुछ सालों में कई हिंदी, भोजपुरी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है. अभिनेता, जिन्हें आखिरी बार मिशन रानीगंज में भोला के रूप में देखा गया था, प्रेजेंट में एक महिला द्वारा दावा किए जाने के बाद ऑनलाइन चर्चा में हैं कि वह उनकी पत्नी है और उनकी एक बड़ी बेटी है. अब, एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें शेनोवा नाम की एक महिला ने  रवि किशन की बेटी होने का दावा किया है. साथ ही, उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से अनुरोध किया है कि उसे और उनकी मां को कुछ समय दिया जाए ताकि वे अपने दावों के पीछे की सच्चाई साबित कर सकें.

महिला ने दावा किया कि वह रवि किशन की बेटी है
अपर्णा ठाकुर नाम की एक महिला द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने और दावा करने के बाद कि वह अभिनेता से नेता बने रवि किशन की पत्नी हैं, रवि किशन ऑनलाइन चर्चा का विषय बन गए हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी लगभग 28 साल पहले हुई थी और उनकी शेनोवा नाम की एक बेटी भी है.

अब शेनोवा का एक वीडियो वायरल हो रहा है और उसका दावा है कि थोड़ा समय देने पर वह साबित कर देगी कि उसकी मां के दावे सच हैं. उन्होंने हिंदी में क्लिप में कहा, “आदरनीय श्री योगी जी (यूपी के सीएम, योगी आदित्यनाथ) नमस्कार. मेरा नाम शेनोवा है. मैं आपके सांसद रवि किशन की बेटी हूं और मैं आपसे विनती करना चाहती हूं कि आप मुझे और मेरी मां को थोड़ा समय दीजिए. मैं आपको अपना सच बताना चाहती हूं और साथ देना चाहता हूं. उसके बाद, जो आपको सही लगे, आप न्याय दीजिए. शुक्रिया.

 रवि किशन के परिवार के बारे में
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रवि किशन की एक पत्नी है जिसका नाम प्रीति शुक्ला है, जिनसे उन्होंने दिसंबर 1993 को शादी की थी. दंपति का एक बेटा और तीन बेटियां हैं. उनकी एक बेटी, जिसका नाम रीवा किशन है, ने 2020 में सब कुशल मंगल के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की. उनकी दूसरी बेटी, इशिता शुक्ला, एक भारतीय रक्षा कर्मी हैं.