logo-image

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas हैं एक आदर्श दामाद, जानें वजह

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं.

Updated on: 25 Oct 2022, 01:12 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) और सिंगर-पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ दिवाली मनाई. तीनों दिवाली का त्योहार मनाने के लिए डिनर पर गए थे. उनके आउटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैन पेज पर शेयर की गईं हैं, जिनको उनके फैंस द्वारा काफी प्यार भी मिल रहा है. फोटोज के साथ-साथ लोगों को निक का अपनी सास के प्रती प्यार भी बहुत अच्छा लगा है. 

दरअसल, तस्वीरों में प्रियंका और उनकी मां मधु ने एथनिक आउटफिट पहना था और निक को काले रंग की जैकेट पहने देखा गया था, जिसे उन्होंने काली पैंट और सफेद टी-शर्ट के साथ पेयर किया था. तस्वीरों में से एक में निक अपनी सास मधु का हाथ थामे एक होटल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं और प्रियंका उनसे आगे चल रही हैं. जैसे ही तीनों की तस्वीरें ऑनलाइन शेयर की गईं, कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स को निक जोनस का चलते हुए प्रियंका की मां का हाथ पकड़ना बहुत अच्छा लगा. उनमें से एक ने फोटो पर कमेंट करते हुए कहा, "मैंने एनपी की बहुत सारी प्यारी तस्वीरें सहेजी हैं और आज मैं इन्हें भी सहेज रहा हूं निक और मधु कितने प्यारे लग रहे हैं." एक अन्य ने लिखा, "हम उस आदमी से प्यार करते हैं जो अपनी सास का ध्यान रखता है ". कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें शाम के लिए प्रियंका का आउटफिट बहुत पसंद आया. "लव प्री का आउटफिट, वह हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है".

आपको बता दें कि, दिवाली इस साल निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा के लिए खास है क्योंकि यह उनकी बेटी मालती के साथ उनकी पहली दिवाली है. उन्होंने इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए मालती का वेलकम किया था.

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela: दिल टूटने के बाद उर्वशी मूव ऑन करने को हैं तैयार! ऑस्ट्रेलिया से हुई रवाना

अब बात करें एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो, प्रियंका रूसो ब्रदर्स (Russo Brothers) की सिटाडेल (Citadel) के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं. उनकी जेब में हॉलीवुड फिल्म 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' (Its all Coming back to me) और बॉलीवुड फिल्म 'जी ले जरा' (Jee le Jara) भी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi 😍 (@jerryxmimi)