logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने क्वारंटीन के दौरान किया था गृह प्रवेश, देखें Photos

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Book) की बुक 'अनफिनिस्ड' (Unfinished: A Memoir) के कुछ पन्ने वायरल हो रहे हैं जिनमें प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपने नए घर में गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं

Updated on: 10 Feb 2021, 11:17 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) विदेश में भी अपने रीति-रिवाज निभाती हैं. चाहे फिर करवा चौथ का व्रत हो या होली का त्योहार, प्रियंका सभी को भारतीय तरीके से मनाती आई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Book) की बुक 'अनफिनिस्ड' (Unfinished: A Memoir) के कुछ पन्ने वायरल हो रहे हैं जिनमें प्रियंका अपने पति निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अपने नए घर में गृहप्रवेश करती नजर आ रही हैं. 'अनफिनिस्ड' में प्रियंका ने खुलासा किया कि उन्होंने क्वारंटीन के समय में नए घर में गृहप्रवेश किया था.

यह भी पढ़ें: ब्रेस्ट और कूल्हों को 'सुडौल' बनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा को मिली थी सलाह

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की इस किताब के जो पन्ने सोशल मीडिया पर लीक हुए हैं उनमें कुछ तस्वीरें हैं जिनमें प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ नजर आ रही हैं. इनमें एक तस्वीर गृहप्रवेश की है. इस तस्वीर के नीचे लिखा है, 'क्वारंटीन के दौरान अपने नए घर में जाना काफी असामान्य था. लेकिन हमने इसको बेस्ट बनाया, गृहप्रवेश सेरेमनी के साथ.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की बुक की ये तस्वीरें डेली निक जोनस नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर हुई हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें: जानिए कौन हैं Meryl Streep, जिससे कंगना ने की अपनी तुलना

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इसे रिट्वीट करते हुए कहा है कि 'नो स्पोइलर्स प्लीज.' प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपना रिएक्शन दे रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बुक 'अनफिनिस्ड' में कई बड़े खुलासे किये हैं. प्रियंका ने बताया है कि इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों के दौरान उनसे कहा गया था कि यदि वह एक्ट्रेस बनना चाहती हैं तो उन्हें अपने ब्रेस्ट का साइज बढ़ाने के लिए सर्जरी करा लेनी चाहिए. प्रियंका ने बुक में शेयर किया है कि वह जिस पहले इंसान से मिली थीं, उसने सलाह दी थी कि उन्हें अपने शरीर का 'अनुपात' ठीक करा लेना चाहिए. इतना ही नहीं, उनके मैनेजर भी इस आइडिया से सहमत थे. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी अपकमिंग हॉलीवुड फिल्म 'टेक्स्ट फॉर यू' (Text for You) की शूटिंग भी पूरी कर ली है.