logo-image

Priyanka Chopra: बेटी मालती को ट्रोल करने पर भड़की प्रियंका, दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से मां बनी हैं, वह अपने जीवन का सबसे अच्छा समय जी रही हैं.

Updated on: 20 Jan 2023, 08:18 AM

New Delhi:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जब से मां बनी हैं, वह अपने जीवन का सबसे अच्छा समय जी रही हैं. प्रियंका इंटरनेश्सनल स्टेज पर एक बहुत बडी स्टार हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस ने पिछले साल सरोगेसी के माध्यम से अपनी बेटी मालती मैरी का स्वागत किया था. अपने मदरहुड के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा कि जब लोग सरोगेसी द्वारा उनकी बेटी के जन्म को ट्रोल करते हैं तो उन्हें बहुत दर्द होता है. आपको बता दें कि, एक मैगजीन से बात करते हुए प्रियंका ने उन सभी लोगों पर पलटवार किया, जिन्होंने उन पर 'आउटसोर्सिंग प्रेग्नेंसी', 'किराए पर गर्भ' लेने और सरोगेट के जरिए 'रेडीमेड बेबी' हासिल करने का आरोप लगाया था. एक्ट्रेस ने कहा, “मुझे मेडिकल कॉम्प्लीकेशन्स थीं. यह एक आवश्यक कदम था और, मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी जहां मैं ऐसा कर सकती थी."

पीसी ने आगे बताया कि,  लोगों का उनकी बेटी के बारे में ऐसी बातें सुनने से उन्हें दुख होता है. " उसे इससे बाहर रखें,मुझे पता है कि जब वे उसकी नसों को खोजने की कोशिश कर रहे थे तो उसके छोटे हाथों को पकड़ना कैसा लगा. तो नहीं, वह गपशप करने के लिए नहीं है. मैं अपनी बेटी के साथ अपने जीवन के इस अध्याय के लिए वास्तव में प्रोटेक्टिव रही हूं. क्योंकि यह केवल मेरे जीवन के बारे में नहीं है. यह उसका भी है".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, बॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा और अभिनेता-गायक निक जोनास ने 15 जनवरी, 2022 को सरोगेसी के माध्यम से अपनी पहली संतान मालती मैरी का स्वागत किया था. निक और प्रियंका को अक्सर अपनी बेटी के साथ स्पॉट किया जाता है. साथ ही दोनों स्टार्स मालती के साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra on Vogue cover : PC ने वोग पर 'राज' कर बेटी मालती को भी दिया ये मुकाम!

प्रियंका चोपड़ा की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो, एक्ट्रेस को पिछली बार कीनू रीव्स स्टारर 'द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन' में देखा गया था. प्रियंका अगली बार 'लव अगेन' में सैम ह्यूगन, रसेल टोवी, ओमिड जेलिली, सेलिया इमरी और सेलीन डायोन के साथ दिखाई देंगी. वह रूसो ब्रदर्स के मच अवेटेड साइंस-फिक्शन ड्रामा 'सिटाडेल' में भी दिखाई देने वाली हैं.