logo-image

Priyanka Chopra on Vogue cover : PC ने वोग पर 'राज' कर बेटी मालती को भी दिया ये मुकाम!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का परचम हॉलीवुड तक लहराया है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है.

Updated on: 19 Jan 2023, 10:07 PM

highlights

  • वोग के कवर पेज पर छाईं प्रियंका चोपड़ा
  • बेटी मालती मैरी के साथ पोज देती दिखीं एक्ट्रेस
  • प्रियंका ने शेयर की सरोगेसी चुनने की वजह

नई दिल्ली:

Priyanka Chopra on British Vogue cover page : प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री का परचम हॉलीवुड तक लहराया है, इस बात से तो हर कोई वाकिफ है. वहीं, हाल ही में देसी गर्ल को लेकर खबर आ रही है कि ब्रिटिश वोग पर राज करने वाली वह पहली भारतीय कलाकार बन गईं हैं. जो हर भारतवासी के लिए काफी गर्व की बात है. ऐसे में सोशल मीडिया पर तमाम लोग उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं. वहीं, वोग की ही एक तस्वीर (Priyanka Chopra Malti magazine cover) में एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ दिखाई दी हैं. इसके अलावा उनका एक बयान भी चर्चा में बना हुआ है, जिसमें उन्होंने सरोगेसी का विकल्प चुनने के पीछे की वजह का खुलासा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by British Vogue (@britishvogue)

सबसे पहले बात ब्रिटिश वोग के लेटेस्ट कवर पेज की, जिस पर प्रियंका छाई हुईं हैं. इसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो येलो कलर के ओवरकोट में दिख रहीं हैं. वहीं, उन्होंने बालों को खोलकर ईजी-ब्रिजी लुक लिया हुआ है. जिसमें वो फ्लॉलेसली स्टनिंग पोज दे रहीं हैं. वहीं, वोग की ही एक अन्य तस्वीर में प्रियंका अपनी बेटी के साथ रेड कलर के आउटफिट ट्विनिंग कर पोज देती दिखाई दे रहीं हैं. हालांकि, उनकी बेटी का चेहरा तो नहीं दिख रहा है. लेकिन इस तस्वीर को देखकर लोगों का कहना है कि इतनी कम उम्र में प्रियंका ने अपनी बेटी को इस मुकाम तक पहुंचा दिया. 

यह भी पढ़ें- Priyanka ने माना कड़वा सच, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के कलाकारों को हो सकता है ऐतराज!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

अब आपको एक्ट्रेस द्वारा सरोगेसी का विकल्प चुनने का कारण बताते चलते हैं. प्रियंका बताती हैं कि उनकी बेटी का जन्म समय से पहले हो गया था. वो कहती हैं, "जब वह बाहर आई, तो मैं ओआर (ऑपरेटिंग रूम) में थी. वह बहुत छोटी थी, मेरे हाथ से भी छोटी थी. मैंने देखा कि नर्सें कितनी इंटेंसिव-केयर करती हैं. भगवान का कम करती हैं. निक और मैं दोनों वहीं खड़े थे, जब उन्होंने उसे ट्यूब लगाया. मुझे नहीं पता कि उन्हें ट्यूब लगाने के लिए जो चाहिए था, वो इतने छोटे से शरीर में मिल गया.

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra थीं अपने को-स्टार्स से ज्यादा टैलेंटेड, लेकिन फिर भी दिखाया गया नीचा

वो आगे बताती हैं, "मेरे साथ मेडिकल कॉम्प्लिकेशन्स थे. यह एक जरूरी कदम था और मैं बहुत आभारी हूँ कि मैं उस स्थिति में थी, जहां मैं यह कर सकती थी. हमारी सरोगेट बहुत उदार, दयालु, प्यारी और मजाकिया थी और उन्होंने छह महीने तक हमारे लिए इस अनमोल तोहफे का ख्याल रखा." आपको बता दें कि प्रियंका और निक ने साल 2018 में शादी की थी. जिसके बाद साल 2022 में वो मालती मैरी के पेरेंट्स बने. उन्होंने एक पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.