logo-image

बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' Priyanka Chopra हॉलीवुड में हुईं नर्वस

प्रियंका (Priyanka Chopra) आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था

Updated on: 23 Dec 2021, 11:21 AM

highlights

  • 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' 22 दिसंबर को रिलीज हुई है
  • फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी हैं
  • प्रियंका चोपड़ा ने शूटिंग के दौरान के किस्से को साझा किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की हॉलीवुड फिल्म 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' (The Matrix Resurrection)  22 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है. प्रियंका का किरदार भले ही फिल्म में छोटा है मगर पीसी ने इसके प्रमोशन में कोई कसर नहीं रखी है. फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने निजी जीवन से लेकर करियर तक के सभी सवालों के जवाब दिए. प्रियंका ने ये भी बताया कि उन्हें हॉलीवुड में 10 साल काम करने के बाद अब जाकर वो मिल रहा है जो वो हमेशा से करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें: Esha Gupta ने शूट किया बोल्ड Video, अदाएं ऐसी की खो बैठेंगे होश

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

एक चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस' की शूटिंग के दौरान की अपनी यादों को साझा किया. प्रियंका ने बताया कि फिल्म के सीन के लिए उन्होंने खूब रिहर्सल की मगर फिर भी वो पूरी कास्ट और डायरेक्टर के सामने नर्वस थीं. प्रियंका ने बताया कि उनका सीन सिर्फ एक रात का था जिसके लिए उनके पास 45 मिनट थे और इसलिए उन्होंने इसकी पूरी तैयारी की थी और अपना ध्यान सिर्फ काम पर लगाया था. इस सीन के दौरान प्रियंका को बहुत सारे शब्द, बहुत सारी बातें बोलनी थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका आखिरी बार 'द व्हाइट टाइगर' और 'द स्काइ इज पिंक' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं. फिल्म को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. वहीं आने वाले समय में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर कर रहे हैं. अब देखना होगा कि 3 बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस से सजी इस फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. एक्टिंग के अलावा प्रियंका पेबल्स पिक्चर्स नाम से प्रोडक्शन हाउस भी चलाती हैं.