logo-image

Priyanka Chopra Post : प्रियंका चोपड़ा ने पति और बेटी के साथ दिया किलर पोज, वायरल हुईं तस्वीरें...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनास (Nick Jonas) एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

Updated on: 23 Jan 2023, 03:43 PM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनास (Nick Jonas) एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं. अपनी बिजी लाइफ के बावजूद, यह जोड़ी हमेशा एक-दूसरे और अपनी नन्ही मुंचकिन, बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास (Malti Marie Chopra Jonas)के साथ एंजॉय करती हुई देखी जाती है. इस वीक यह कपल सैर करने के लिए कैलिफोर्निया पहुंचा, जहां से परिवार की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उन तस्वीरों में प्रियंका को उनकी लाडली बेटी और पति के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. अदाकारा ने इन तस्वीरों को साझा करने के लिए ने अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें :  Bigg Boss 16: घर से बाहर निकलने के बाद सौंदर्या ने खोले कई राज, अर्चना को देखना चाहती हैं विनर

आपको बता दें कि पहली तस्वीर में एक बालकनी पर तीनों को कैमरे के लिए क्यूट पोज देते हुए देखा जा सकता है, जिसमें प्रियंका और निक मैचिंग ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं. हालांकि मालती ने पीले रंग की स्वेटशर्ट और व्हाइट लेगिंग पहन रखी है. दूसरी फोटो में पीसी मालती को गोद में लेकर बालकनी में खड़ी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही आखिरी तस्वीर में तीनों को समुद्र के किनारे खड़े देखा जा सकता है. जानकारी के लिए बता दें कि पीसी और निक ने पिछले साल जनवरी में अपनी बच्ची का स्वागत किया था. कपल ने एक बयान में कहा,  'हमें यह पुष्टि करने में बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है. 

हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान निजता की मांग करते हैं, क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करते हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद.' हाल ही में एक्ट्रेस ने सरोगेसी से बेबी करने पर खुलासा करते हुए कहा कि, 'मुझे मेडिकली प्रॉब्लम थीं, सरोगेसी से बेबी करना एक आवश्यक कदम था, और मैं बहुत आभारी हूं कि मैं उस स्थिति में थी, जहां मैं यह कर सकती थी.' उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.