logo-image

Bigg Boss 16: घर से बाहर निकलने के बाद सौंदर्या ने खोले कई राज, अर्चना को देखना चाहती हैं विनर

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हर एपिसोड धमाकेदार होता है. शो में रोजान नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलता है.

Updated on: 23 Jan 2023, 10:51 AM

मुंबई :

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का हर एपिसोड धमाकेदार होता है. शो में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं. फिलहाल सौंदर्या शर्मा (Soundrya sharma) बिग बॉस के घर से  बाहर हो गई हैं. रविवार के एपिसोड में उनके को-स्टार ने उन्हें बेदखल करने के लिए बिग बॉस के घर से बेदखल कर दिया था. रविवार के एपिसोड में, निमृत कौर अहलूवालिया फिनाले का टिकट पाने वाली पहली प्रतियोगी बन गई हैं. सलमान ने घरवालों से एक हफ्ते के लिए एविक्शन (bigg boss eviction) पर फैसला करने को कहा और सौंदर्या को घर से बाहर निकाल दिया गया.

शो से निकलते वक्त सौंदर्या  (Soundrya sharma) ने एक प्रेस बयान में कहा, "बिग बॉस 16 के घर में मेरा समय बहुत अच्छा रहा है, और इसे अलविदा कहते हुए मेरे मन में मिली-जुली भावनाएं हैं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं सीजन में इतने आगे तक आ जाऊंगी. मैं दर्शकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देती हूं. मैं प्रतियोगियों की आभारी हूं कि उन्होंने जो मुझे सबक सिखाया ये मैं कहीं और नहीं सीख सकती थी. उन सभी को शुभकामनाएं और मैं यह जानने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि कौन इस गेम-चेंजिंग सीजन को जीतता है. मुझे उम्मीद है कि अर्चना जीतेगी.शो में अपनी यात्रा के दौरान, पूर्व कंटेस्टेंट गौतम सिंह विग के साथ उनका समीकरण बिग बॉस 16 के घर के अंदर और साथ ही ऑनलाइन चर्चा के सबसे चर्चित विषयों में से एक है. गौतम पर शो के अंदर सौंदर्या का कैरेक्टर खरान करने का आरोप लगा था, लेकिन बिग बॉस 16 के घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने उन सभी आरोपों का खंडन किया. 

ये भी पढ़ें-सलमान के घर के बाहर जब लाठियों से बचकर निकले थे Kartik Aryan, शेयर किया किस्सा

'बिना सुने नहीं दे सकती प्रतिक्रिया'

सौंदर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, " मुझे यकीन है कि गौतम ने उन बातों को नहीं कहा था. वह ऐसा क्यों करेगा? मैं शो में गौतम और शालीन (भनोट) से मिली था और मैं उन्हें शो से पहले नहीं जानती थी. इसलिए मुझे नहीं पता कि उन्होंने मेरे बारे में क्या और क्यों बात की. मैं अभी भी एक व्यक्ति के रूप में गौतम का सम्मान करता हूं. मुझे नहीं पता कि बाहर उनके या मेरे बारे में क्या कहा गया है क्योंकि मैंने अभी अभी शो से बाहर कदम रखा है. उन्होंने कहा, "जब तक मैं यह नहीं सुनती कि गौतम ने मेरे बारे में क्या कहा है, मैं किसी भी चीज पर प्रतिक्रिया नहीं दूंगी. लोग कैमरों के सामने जो कुछ भी कहना चाहते हैं, कह सकते हैं. मैं उनमें से नहीं हूं जो लोगों को नीचा दिखाती है या अपमानजनक बनाती है." मैं अभी शो से बाहर आई हूं और अब मैं पढ़ूंगी और देखूंगी कि किसने क्या कहा है और सच्चाई जानने के बाद ही मैं इस पर प्रतिक्रिया दूंगी.