logo-image

सलमान के घर के बाहर जब लाठियों से बचकर निकले थे Kartik Aryan, शेयर किया किस्सा

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने जितनी तेजी से सफलता हासिल की वो सच में काबिल ए तारीफ है.

Updated on: 23 Jan 2023, 08:47 AM

मुंबई :

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने जितनी तेजी से सफलता हासिल की वो सच में काबिल ए तारीफ है. प्यार का पंचनामा से अपने करियर की शुरुआत करने वाले  कार्तिक आर्यन आज एक मशहूर चेहरा है. उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना बना दिया है. एक्टर ने सोनू के टीटू की स्वीटी (2018), लुका छुपी और पति पत्नी और वो (दोनों 2019), धमाका (2021), भूल भुलैया 2 जैसी कई सुपरहिट फिल्में की हैं. फिलहाल एक्टर को आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते देखा गया है. इस दौरान कार्तिक ने अपना शाहरुख और सलमान खान के घर के बाहर सेल्फी लेने वाला अनुभव भी शेयर किया. 

 आप की अदालत के लेटेस्ट एपिसोड में पत्रकार रजत शर्मा ने उन्हें याद दिलाया कि वे मन्नत के बाहर सेल्फी क्लिक करते थे. कार्तिक ने इसके जवाब में कहा, “वास्तव में यह मेरा पहला दिन था जब मैं मुंबई आया था. यह  रविवार था. मैं हमेशा से शाहरुख सर का फैन रहा हूं. मैं उनकी कहानी से प्रेरित हूं कि उन्होंने अपनी एक अलग जगह बनाई और दर्शकों का प्यार हासिल किया. तो मैं पहले दिन यह सोचकर बैंडस्टैंड पहुंच गया कि मैं उसे हाथ हिलात हुए देखूंगा. वास्तव में हुआ यह था कि जब वह निकले तो वह अपनी कार में थे. जाते समय उन्होंने सबको देखकर हाथ हिलाया. मुझे वास्तव में लगा कि उन्हें मुझे देख लिया है.

सलमान के घर के बाहर हुआ लाठीचार्ज

इसके बाद कार्तिक ने कहा, मैं पूरा टाइम खुश था कि, 'शाहरुख सर ने मुझे देखा लिया, तो मेरा दिन बन गया, मेरा मुंबई आना सफल हो गया उस टाइम. मेरा दिन बन गया है. मैं थोड़ा आगे गया और वहां गैलेक्सी अपार्टमेंट था.मैं सलमान खान सर के घर के बाहर भी खड़ा था. लेकिन वहां का नजारा अलग था क्योंकि भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और लाठीचार्ज शुरू हो गया, इसके बाद मैं वहां से लाठियों से बचता हुआ भागा. 

ये भी पढ़ें-Athiya-Kl Rahul wedding: अथिया शेट्टी और केएल राहुल का संगीत रहा धमाकेदार, डांस का वीडियो वायरल

कार्तिक के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं. वह रोहित धवन द्वारा निर्देशित शहजादा में दिखाई देंगे. फिल्म में कृति सेनन, मनीषा कोइराला, परेश रावल, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर भी हैं. यह 10 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.शहजादा तेलुगु फिल्म अला वैकुंठप्रेमलू की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. कार्तिक निर्देशक कबीर खान की आने वाली अनटाइटल्ड फिल्म और हंसल मेहता की अगली फिल्म कैप्टन इंडिया में भी नजर आएंगे.