logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका का खाने के लिए प्यार देखकर फैंस के उड गए होश, देखें तस्वीर

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्र्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जो इस समय अपने देश इंडिया आई हुई हैं, ने हाल ही में ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबके होश उडा दिए.

Updated on: 04 Nov 2022, 07:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्र्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), जो इस समय अपने देश इंडिया आई हुई हैं, ने हाल ही में ही अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबके होश उडा दिए. बता दें की एक्ट्रेस लगभग तीन साल बाद अपने देश वापस लौटी हैं. कई मौकों पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने घर के बने खाने के प्रति अपने प्यार का इजहार किया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने कुछ घर के बने व्यंजनों का स्वाद लिया और एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की प्रियंका ने सोशल मीडिया पर उसी की एक तस्वीर भी शेयर की है.

अपनी नई इंस्टाग्राम स्टोरी में, बॉलीवुड की देसी गर्ल ने अपने फैंस को उन सभी भारतीय व्यंजनों को दिखाया, जिन्हें वह पसंद करती हैं. उन्होंने अपने सामने एक टेबल की तस्वीर शेयर की जिसमें समोसे, पनीर की ग्रेवी, चावल और दाल जैसे खाने की चीजें भरी हुई हैं. तस्वीर में उनका भारतीय भोजन के प्रति प्यार और एक्साईटमेंट देखी जा सकती है. प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हर रोज. प्रत्येक आहार. दोस्तों और परिवार ने मेरा पेट भर दिया.  #HomeFoodIsTheBest.” उन्होंने कहा, "धन्यवाद @mubinarattonsey और चाची, बहन लाली, विवेक और अजीज मास्टर."

यह भी पढ़ें - Bhediya: फिल्म 'भेड़िया' के सॉन्ग 'Apna Banale' का टीजर हुआ आउट, देखें वीडियो

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा तीन साल बाद भारत आई हैं और वह देश के सबसे स्वादिष्ट व्यंजनों का स्वाद चखने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. इससे पहले, उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह 'दाबेली' नाश्ता करती नजर आ रही थी. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "फूडकोमा #foodlove#dabeli #Streetood के लिए धन्यवाद मम्मा सोनी." प्रियंका खाने की शौकीन हैं और न्यूयॉर्क में एक भारतीय रेस्तरां की भी मालिक हैं. उन्होंने इस रेस्तरां को अपने दोस्त मनीष गोयल (Manish Goyal) के साथ मार्च 2021 में खोला था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)