logo-image

Bhediya: फिल्म 'भेड़िया' के सॉन्ग 'Apna Banale' का टीजर हुआ आउट, देखें वीडियो

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ''भेड़िया'' (Bhediya) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 04 Nov 2022, 06:38 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की आने वाली फिल्म ''भेड़िया'' (Bhediya) आज कल खूब सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म के डांस नंबर "ठुमकेश्वरी" (Thumkeshwari) के बाद, मेकर्स ने फिल्म के एक और आने वाले गाने "अपना बना ले" (Apna Bana le) का टीजर जारी किया है, जिसे इस साल का लव एंथम भी कहा जा रहा है. यह फिल्म 25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.
 
टीजर में देखा जा सकता है कि, अरुणाचल प्रदेश की शांत पहाड़ियों में, वरुण और कृति अपनी आंखें बंद कर लेते हैं. साथ ही दोनों एक्टर्स की केमेस्ट्री के बीच अरिजीत सिंह की शांत आवाज केक पर आइसिंग का काम करती है. 26 सेकंड की क्लिप में वरुण और कृति ने पूरे गाने के लिए टोन सेट किया है. लास्ट में वरुण भी ठहाके लगाते नजर आ रहे हैं. वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, “प्यार में पड़ने का समय आ गया है! #ApnaBanaLe, @ArijitSingh द्वारा गाया गया, कल ऑडियो आउट #भेड़िया .जबसे गाने का टीजर आउट हुआ दर्शक पूरा सॉन्ग आउट होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, अब एक्साईटमेंट तो बनती ही है आखिर सबके मनपसंद सिंगर अरिजीत सिंह ने जो गाया है.

यह भी पढे़ें - Dharavi Bank Teaser:अपनी पहली ओटीटी रिलीज में इस अंदाज में दिखे Sunil Shetty, Vivek Oberoi भी आए नजर  

 फिल्म 'भेड़िया' (Bhediya) की बात करें तो, वरुण ने एक बयान में कहा था, 'मैं सिर्फ एक लाइन का आइडिया सुनकर भेड़िया करने के लिए तैयार हो गया. मैं तब से कभी भी फिल्म को जाने नहीं देना चाहता था, और मेकर्स के साथ लगातार संपर्क में था. यह मेरे द्वारा निभाया गया सबसे अच्छा किरदार है." बता दें कि ये फिल्म 25 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक (Amar Kaushik) ने किया है. साथ ही फिल्म में  वरुन धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन के साथ-साथ दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Bannerjee) और पालिन कबाक (Palin Kabaak) भी हैं.  25 नवंबर को हिंदी, तेलुगु और तमिल में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)