logo-image

Dharavi Bank Teaser:अपनी पहली ओटीटी रिलीज में इस अंदाज में दिखे Sunil Shetty, Vivek Oberoi भी आए नजर  

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के देश भर में काफी फैंस हैं, और अब एक्टर अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं.

Updated on: 04 Nov 2022, 05:16 PM

New Delhi:

Dharavi Bank Teaser: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के देश भर में काफी फैंस हैं, और अब एक्टर अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं. जी हां आपने सही सुना, सुनील शेट्टी एक वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है 'धारावी बैंक' (Dharavi Bank). स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर (MX Player) ने अपनी आने वाली वेब सीरीज धारावी बैंक का टीजर जारी कर दिया है. इस सीरीज में सुनील शेट्टी के साथ-साथ विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) भी लीड रोल में हैं. यह सीरीज एशिया की सबसे बड़ी मलिन बस्तियों में से एक धारावी पर बेस्ड कहानी है, जो मुंबई में स्थित है. 

दरअसल, टीजर की शुरुआत एक नैरेशन से होती है जो यह संकेत देता है कि सीरीज अंडरवर्ल्ड कनेक्शन से परे धारावी की गलियों की कहानी है. वीडियो के अनुसार धारावी अपने आप में एक इंडस्ट्री है. इसके बाद, हमें सुनील शेट्टी के किरदार 'थलाइवन' से मिलवाया जाता है जो धारावी में क्राइम के किंग है. विवेक ओबेरॉय इस सीरीज में जेसीपी 'जयंत गावस्कर' की भूमिका निभा रहे हैं जो किसी व्यक्ति को मारता पहले है और उसके अपराध का फैसला बाद में करता है. 

यह भी पढ़ें - Phone Bhoot Vs Mili Vs Double XL:जानें किसका सिक्का है कितना मजबूत

इसके अलावा, विवेक ओबेरॉय और सुनील शेट्टी के साथ, 'धारावी बैंक' में सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni), ल्यूक केनी (luke kenny), फ्रेडी दारूवाला (Freddy Daruwala), शांति प्रिया (Shanti Priya), संतोष जुवेकर (Santosh Juvekar), नागेश भोसले (Nagesh Bhosle), सिद्धार्थ मेनन (Siddharth Menon), हितेश भोजराज (Hitesh Bhojraj), रोहित पाठक (Rohit Pathak), जयवंत वाडकर (Jayant Vadkar), चिन्मय मंडलेकर (Chinmay Mandelkar), भावना राव (Bhavna Raj) और समित कक्कड़ (Samit Kakkad) जैसे कई एक्टर्स भी शामिल हैं.  आपको बता दें की यह सीरीज डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सुनील शेट्टी की शुरुआत का प्रतीक है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)