logo-image

Phone Bhoot Vs Mili Vs Double XL:जानें किसका सिक्का है कितना मजबूत

यह वीकेंड फिल्म देखने वालों और बॉलीवुड लवर्स के लिए सबसे अच्छे वीकेंड्स में से एक है क्योंकि इस हफ्ते तीन बड़े ब्रांड की फिल्में शुक्रवार यानी 4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं.

Updated on: 04 Nov 2022, 04:25 PM

New Delhi:

यह वीकेंड फिल्म देखने वालों और बॉलीवुड लवर्स के लिए सबसे अच्छे वीकेंड्स में से एक है क्योंकि इस हफ्ते तीन बड़े ब्रांड की फिल्में शुक्रवार यानी 4 नवंबर को रिलीज हो रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishan Khattar) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) स्टारर फिल्म 'फोनभूत' (Phone bhoot) जो काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई थी वो आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म एक हॉरर-कॉमेडी है और इसका निर्देशन गुरमीत सिंह (Gurmeet Singh) ने किया है. सिर्फ यही नहीं आज बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ के देवर सनी कौशल (Sunny Kaushal) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)-स्टारर फिल्म 'मिली' (Mili) भी रिलीज हुई है. फिल्म को एक सर्वाइवल-ड्रामा बताया गया है और इसे मथुकुट्टी जेवियर (Mutthukutti Jeviyar) ने निर्देशित किया है. इसके अलावा सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Quereshi) की 'डबल एक्सएल' (Double xl) भी आज रिलीज हो गई है. आज के दिन बॉक्स ऑफिस पर इन तीन फिल्मों का क्लैश है और तीनो फिल्मों के बीच  कॉम्पटिशन भी टक्कर का है. 

दरअसल, कोरोना काल के बाद, खराब कमाई के कारण फिल्म बिजनेस को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है. फिल्म मेकर्स के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को इन तीन फिल्मों से बहुत उम्मीदें हैं. फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर (Girish Johar) ने मीडिया को बताया था कि सभी तीन फिल्मों में एक निश्चित प्रकार की ऑक्यूपेंसी होना तय है क्योंकि वे सभी अलग मुद्दों से निपटती हैं और कुछ व्यक्तियों के समूह के साथ जुड़ती हैं. उन्हें लगता है कि बॉलीवुड की 3 बड़ी फिल्मों का टकराव भले ही नम हो जाए लेकिन सभी को अपने खास दर्शक मिल जाएंगे.

यह भी पढ़ें - Himesh Reshamiya: हिमेश का 'Butterfly titliyan' सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो

ऐसा माना जा रहा है कि तीनों फिल्मों में से, 'फोन भूत' (Phone bhoot) में कैटरीना कैफ, सिद्धांत और ईशान खट्टर के साथ एक मजबूत स्टार कास्ट है. इस कारण एक्सेल प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म से लोगों को ज्यादा कमाई करने की उम्मीद है.