logo-image

Himesh Reshamiya: हिमेश का 'Butterfly titliyan' सॉन्ग हुआ रिलीज, देखें वीडियो

संगीतकार और गीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) को कौन नहीं जानता,

Updated on: 04 Nov 2022, 02:29 PM

New Delhi:

संगीतकार और गीतकार हिमेश रेशमिया (Himesh Reshamiya) को कौन नहीं जानता, उन्होंने बॉलीवुड को 'झलक दिखला जा' (Jhalak Dikhla Jaa) , 'तेरा सुरूर' (Tera Suroor) और 'आशिक बनाया आपने ' ( Aashiq Banaya Aapne) जैसे काफी सारे पॉपुलर गाने दिए हैं. हिमेश के देश भर में कई फैंस भी हैं ,साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कुछ फिल्में भी की है और अब वह अपने एक्टिंग टैलेंट को शो करने के लिए एक और फिल्म लेकर आए हैं, जिसका नाम है बैडआस रवि कुमार (Badass Ravi kumar). बता दें की ये फिल्म साल 2023 में रिलीज होगी और आज इस फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसका नाम है "बटरफ्लाई तितलियान" (Butterfly titliyan).हिमेश के फैंस को उनका यह सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है और ये गीत इंटरनेट पर लगातार वायरल भी हो रहा है. लेकिन जो गौर करने की बात है वो है सॉन्ग का नाम "बटरफ्लाई तितलीयां" जिसमें दो बार 'तितली' टाइटल को दिया गया है. 

आपको बता दें कि, "बटरफ्लाई तितलियान" (Butterfly titliyan) कुल साढ़े चार मिनट का सॉन्ग है. गाने की शुरुआत एक विस्फोटक तरीके से होती है और बाद में हिमेश डांस करते दिखते हैं. वीडियो में काफी एक्शन सीन्स भी हैं, एक सीन में हिमेश कार का पीछा करते दिखाई देते हैं. इन सब के बीच, वीडियो में एक महिला भी हैं जिन्हें काले कपड़ो में देखा जा सकता है और उनका फेस ढ़का हुआ है. हिमेश ज्यादातर वीडियो के दौरान सीधे एक महिला के कान में गाना गाते हुए दिखाई देते हैं. 

यह भी पढ़ें - Khakee: The Bihar Chapter का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन मोड में नजर आएंगे एक्टर Karan Tacker

हिमेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्होंने हाल ही में अक्षय कुमार (Akshay Kumar)-स्टारर रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के लिए साउंडट्रैक की रचना की थी. साथ ही वह एक सिंगिंग रियलिटी टीवी शो पर एक जज के तौर पर हैं.