logo-image

Priyanka Chopra की प्ले-लिस्ट है सदाबहार, एक्ट्रेस ने पूल में किया डांस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो शेयर किये हैं जिनमें उन्होंने बताया है कि उनकी प्लेलिस्ट में कौन से गाने हैं. प्रियंका ने वीडियो में गानों की सिर्फ धुन सुनाई है और लोगों से इसे पहचानने को भी कहा है

Updated on: 29 Apr 2022, 01:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक डंका बजा चुकीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) शादी के बाद विदेश में ही बस गई हैं. प्रियंका सोशल मीडिया के जरिए दुनियाभर के फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और समय-समय से तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ वीडियो शेयर किये हैं जिनमें उन्होंने बताया है कि उनकी प्लेलिस्ट में कौन से गाने हैं. प्रियंका ने वीडियो में गानों की सिर्फ धुन सुनाई है और लोगों से इसे पहचानने को भी कहा है.

यह भी पढ़ें: Karishma Kapoor करेंगी दोबारा शादी! ऐसे दिया हिंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा इन वीडियोज में टू पीस में पूल के अंदर आराम फरमाती और गाने सुनती दिखाई दे रही हैं. वीडियोज के साथ प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'जब आपको स्वयं की देखभाल के लिए मनचाहे पल मिलते हैं. साउंड ऑन, क्या आप उन गानों को पहचान सकते हैं जिन्हें मैं सुन रही हूं?, कमेंट करें.' वीडियो में प्रियंका 'गुलाबी आंखें', 'बिन तेरे सनम' और 'भीगी भीगी रातों' जैसे गानों पर पूल के अंदर इंजॉय करती दिखाई दे रही हैं. प्रियंका के वीडियोज फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं और वो प्रियंका की प्लेलिस्ट की भी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों काम से दूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. प्रियंका हाल ही में सेरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. प्रियंका के घर नन्हीं परी ने जन्म लिया है.