logo-image
लोकसभा चुनाव

Priyanka Chopra: 16 साल की प्रियंका पर पापा ने इस वजह से लगाई थी रोक, बोले-सिर्फ सूट पहनो...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दुनिया भर में लाखों महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं. 'देसी गर्ल' ने मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर आज एक अच्छा मुकाम हासिल किया है

Updated on: 03 May 2023, 05:11 PM

मुंबई :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) दुनिया भर में लाखों महिलाओं के लिए एक प्रेरणा हैं. 'देसी गर्ल' ने मेहनत और अपने टैलेंट के दम पर आज एक अच्छा मुकाम हासिल किया है. एक्ट्रेस वर्तमान में अपने शानदार 'मेट गाला' लुक के कारण चर्चा में हैं.  हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनके दिवंगत पिता, अशोक चोपड़ा ने 16 साल की उम्र में संयुक्त राज्य अमेरिका से लौटने पर उन पर सख्त नियम लागू किए थे. खिड़कियों पर बार लगाने से लेकर उन्हें जींस नहीं पहनने देने तक. एक्ट्रेस ने बताया कि वो बचपन में किस दौर से गुजरी थीं. 

16 साल की उम्र में संयुक्त राज्य अमेरिका से भारत लौटी और अपनी वापसी के दो साल बाद, एक्ट्रेस का मानना ​​है कि वह 'घमंडी' और बेकार हो गई थी.  उसे याद आया कि एक रात एक लड़का उसकी बालकनी में कूद गया और इस घटना के बाद उसके पिता पागल हो गए थे. उसके पिता ने उसकी खिड़कियों पर सलाखें भी लगा दी थीं और अन्य सख्त नियम भी निर्धारित किए थे.

ये भी पढ़ें-Rashmika Mandanna के 'बॉयफ्रेंड' ने खोला रिश्ते का सच, फैन्स हैरान

पापा की वजह से कटवाए थे बाल

प्रियंका ने कहा, "मेरे डैड पागल हो गए थे क्योंकि उन्होंने 12 साल की एक बच्ची से चोटी में रहने की उम्मीद की थी और खुद कूल होने का दिखावा कर रहे थे. इसलिए मैंने अपने बाल उखड़वा लिए, बस यही एक ऐसा काम था जो मैंने किया था, मैं अपने पिता की उम्मीद से 16 साल की उम्र में ज्यादा बड़ी हो गई थी. मेरे घर पर लड़के आने लगे थे. 

 प्रियंका (Priyanka Chopra) आगे बताती हैं, लड़के को अपने बेडरूम के बाहर देखकर वह चिल्लाई और अपने पिता के पास गई. अगले दिन उनके पिता ने कहा, " अब तुम्हारे ऊपर कुछ नियम लागू करने होंगे." उनके पिता ने उन्हें ढीले कपड़े और केवल भारतीय सूट पहनने के लिए कहा और उनके साथ एक ड्राइवर भी रख दिया. इस घटना के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने साझा किया, “मैं इसकी गंभीरता को समझ नहीं पाई.''वहीं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो हाल ही में उनकी वेबसीरिज सिटाडेल रिलीज हुई है.