logo-image

Karva Chauth 2023: निक से दूर रहकर भी प्रियंका ने मनाया करवा चौथ, निभाया अपना पत्नी धर्म

Karva Chauth 2023: Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 की होस्टिंग के लिए भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) से दूर करवा चौथ मनाया.

Updated on: 02 Nov 2023, 08:59 AM

New Delhi:

Karva Chauth 2023: बीता दिन देश भर में करवा चौथ मनाया गया. आम महिलाओं से लेकर बॉलीवुड दिवाओं तक सभी ने इस त्योहार को बड़े ही धूम-धाम से मनाया. ऐसे में हमारी देसी गर्ल क्यों पीछे रहती. Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल 2023 की होस्टिंग के लिए भारत लौटीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) से दूर करवा चौथ मनाया. एक्ट्रेस ने इस शुभ दिन पर अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं और अपने खुद के सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने करवा चौथ उत्सव की एक झलक शेयर की
हाल ही में एक इवेंट के लिए भारत वापस आईं प्रियंका चोपड़ा ने इस साल अपने पति निक जोनस के बिना करवा चौथ मनाया. एक्ट्रेस ने अपने फैंस को अपने फेस्टिवल की एक झलक दिखाने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया और परंपरा में शामिल होने वालों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं. उन्होंने जो तस्वीर शेयर की, उसमें खिड़की के पास एक सुंदर ढंग से सजाई गई छलनी रखी हुई है, जिसमें मिट्टी का दीपक जल रहा है, जो चंद्रमा की एक झलक पाने के इंतजार में है.

यह भी पढ़ें - Shah Rukh Khan Birthday: अरबों की दौलत के मालिक हैं किंग खान, तो करोड़ों में हैं फैन-फॉलोइंग

एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ एक कैप्शन जोड़ा, जिसमें कहा गया, "सभी को करवा चौथ की शुभकामनाएं." एक लाल दिल वाले इमोजी के साथ. साथ ही उन्होंने पोस्ट में अपने पति निक को भी टैग किया. पिछले साल, देसी गर्ल ने अपनी हथेली को मेंहदी से सजाकर, अपने पति निक जोनस के लिए शुरुआती एनजे के साथ एक प्यारा दिल का आकार बनाकर करवा चौथ मनाया था.

यह भी पढ़ें - Karva Chauth 2023: सिड-कियारा ने मनाया अपना पहला करवा चौथ, तस्वीरें देख फैंस हुए खुश 

प्रियंका चोपड़ा ने MAMI फेस्टिवल की तस्वीरें पोस्ट कीं
अभी कुछ समय पहले, पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर MAMI फिल्म फेस्टिवल 2023 के लिए अपनी आउटफिट शो करने वाली तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की थी. एक्ट्रेस ने सफेद फ्लोर-लेंथ हॉल्टर-नेक गाउन में ध्यान खींचा. उन्होंने करीने से बांधा हुआ जूड़ा बनाया था और मैचिंग ज्वेलरी के साथ अपने लुक को निखारा था. उनके कैप्शन में लिखा था, "Jio MAMI मुंबई फिल्म फेस्टिवल में ओपनिंग नाइट." प्रियंका की शानदार प्रेजंस पर रिएक्शन देते हुए, उनके पति और गायक, निक जोनास ने फायर इमोजी के साथ "Damm" लिखकर कमेंट किया.