logo-image

Ganesh Chaturthi 2023: प्रियंका ने विदेश मे मनाई गणेश चतुर्थी, बेटी मालती की बप्पा के साथ शेयर की फोटो 

प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अमेरिका में अपने घर में गणेश चतुर्थी का त्योहार मनाया. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी बेटी के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 20 Sep 2023, 07:04 AM

New Delhi:

Ganesh Chaturthi 2023: भले ही इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अब भारत में नहीं रहती, लेकिन एक्ट्रेस वहां रहके भी भारत में मनाए जाने वाले किसी त्योहार को मिस नहीं करती. अमेरिकी सिंगर निक जोनास और बेटी मालती मैरी जोनस के साथ लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया में रहती हैं, फिर भी वह दिल से देसी हैं. एक्ट्रेस के घर के अंदर एक मंदिर है जिसमें विभिन्न देवी-देवताओं की मूर्तियां हैं, वह हर भारतीय त्योहार मनाती हैं और अक्सर अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करके उनके उत्सवों की झलक देती हैं. गणेश चतुर्थी के अवसर पर, प्रियंका ने अपनी बेटी के बेबी गणेश सॉफ्ट टॉय के साथ खेलते हुए कई प्यारी तस्वीरें पोस्ट कीं.

प्रियंका चोपड़ा ने गणेश चतुर्थी पर बेटी मालती मैरी की तस्वीरें पोस्ट कीं
देश और बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा 19 सितंबर को गणेश चतुर्थी का शुभ त्योहार मनाने के बाद, देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी बेटी मालती मैरी की मनमोहक तस्वीरें साझा कीं. फोटो एलबम की शुरुआत मालती द्वारा भगवान गणेश का भरवां खिलौना पकड़े हुए होती है. सफ़ेद कपड़े पहने छोटी सी लड़की ने हमारा दिल पिघला दिया. एक अन्य तस्वीर में झपकी लेते हुए नन्हीं बच्ची को अपने खिलौने को गले लगाते हुए दिखाया गया है. आगे खिलौने की एक तस्वीर थी जिसके बाद एक बच्चे की तस्वीर थी जो एक छोटे से संगमरमर के मंदिर के अंदर बैठे भगवान गणेश की मूर्ति को देख रहा था. आखिरी तस्वीर में मां-बेटी की जोड़ी को एक साथ शानदार समय बिताते हुए दिखाया गया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “एक लड़की और उसके गणपति. हम जहां भी जाएं हमेशा हमारे साथ. #गणपतिबप्पामोरिया”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें - आलिया-अनन्या-जान्हवी ने साड़ी में ढाया कहर..देखें एंटीलिया के गणपति सेलिब्रेशन में सितारों का मेला

प्रियंका चोपड़ा का वर्क फ्रंट
एक अभिनेता और निर्माता के रूप में, प्रियंका को आखिरी बार भारतीय हिंदी भाषा की फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' में देखा गया था. उसके बाद, उन्होंने कई हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काम किया है, जैसे कीनू रीव्स के साथ 'द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स', सैम ह्यूगन और सेलीन डायोन के साथ अमेरिकी रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म 'लव अगेन', और रिचर्ड मैडेन स्टारर अमेरिकी जासूसी एक्शन थ्रिलर टेलीविजन सीरीज 'सिटाडेल'. एक्ट्रेस की अगली एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'हेड्स ऑफ स्टेट' है.