logo-image

प्रियंका चोपड़ा बनी मां, सोशल मीडिया पर खुशियों की लहर दौड़ी

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) मां बन चुकी हैं. इस खबर के आने के बाद फैंस के बीच और उनके घरवालो में खुशियों की लहर दौड़ चुकी है. एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है.

Updated on: 22 Jan 2022, 08:26 AM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) मां बन चुकी हैं. इस खबर के आने के बाद फैंस के बीच और उनके घरवालो में खुशियों की लहर दौड़ चुकी है. एक्ट्रेस ने इस बारे में जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है. एक्ट्रेस सरोगेसी से मां बनी है. उन्होंने इसकी जानकारी एक पोस्ट साझा करते हुए दी है. जैसे ही उन्होंने इस बारे पोस्ट किया वैसे सोशल मीडिया धूम सी मच गई है. वहीं पोस्ट में सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए उन्होंने सभी से अपनी निजता बनाए रखने की भी अपील की है. 

यह भी जानें -  फिल्म आरआरआर की नई रिलीज डेट आई सामने, फैंस में दिखा उत्साह

आपको बता दें, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ साझा किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘हमें यह बताते हुए बेहद खुशी है कि हमने सरोगेसी के जरिए अपने बच्चे का स्वागत किया है. अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘इस खास मौके पर हम सम्मान पूर्वक अपनी गोपनीयता की मांग करते हैं, क्योंकि इस समय हम अपना ध्यान अपने परिवार पर केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद.’सोशल मीडिया पर इस खबर के सामने आते ही इस कपल को बधाई का सिलसिला शुरू हो गया है.