logo-image

फिल्म आरआरआर की नई रिलीज डेट आई सामने, फैंस में दिखा उत्साह

आरआरआर ( RRR Release New Date) के मेकर्स ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'अगर महामारी की स्थिति देश में ठीक हो जाती है और सिनेमाघर एक बार फिर से पूरी क्षमता के साथ चलने लगते हैं, तो मेकर्स 18 मार्च को फिल्म रिलीज करेंगे.

Updated on: 22 Jan 2022, 06:56 AM

मुंबई:

फिल्ममेकर एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) की आने वाली फिल्म आरआरआर महामारी का गाज टूट पड़ा है. इस बात से कोई भी अंजान नहीं है. फिल्म की चर्चा तेजी से की जा रही है. वहीं फैंस को इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. फैंस का कहना है आखिर कब ये फिल्म पर्दे पर आएगी और वो इस फिल्म को देख पाएंगे. लकिन दर्शको को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. फिल्म आरआरआर (RRR Release Date) की रिलीज डेट के लिए दो डेट्स डिसाइड की गई हैं. एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) की फिल्म आरआरआर मार्च 18 या अप्रैल 28 2022 को रिलीज की जाएंगी. 

यह भी जानें -  Why i killed Gandhi में नाथूराम गोडसे का किरदार निभाने वाले NCP सांसद अमोल कोल्हे को लेकर सियासत गर्म

आरआरआर (RRR Release New Date) के मेकर्स ने अपना स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, 'अगर महामारी की स्थिति देश में ठीक हो जाती है और सिनेमाघर एक बार फिर से पूरी क्षमता के साथ चलने लगते हैं, तो मेकर्स 18 मार्च को फिल्म रिलीज करेंगे, अगर ऐसा नहीं होता तो आरआरआर 28 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी.'  आरआरआर की नई रिलीज डेट सामने आने के बाद एस.एस. राजामौली (S.S. Rajamouli) की फिल्म सीधी टक्कर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म बच्चन पांडे को देते हुए नजर आएगी. आरआरआर के मेकर्स ने होली और ईद जैसी बड़ी डेट्स को बुक कर लिया है.