News Nation Logo

Captain Marvel बनने में Priyanka Chopra ने मारी बाजी, मुंह ताकती रह गईं Deepika Padukone

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Jul 2022, 12:23:26 PM
russo brothers

Priyanka Chopra, Russo Brothers (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

रुसो ब्रदर्स (Russo Brothers) फिलहाल अपनी फिल्म, 'द ग्रे मैन'(The Grey Man) के चलते चर्चा में हैं. जिसके बाद अब वे एक नए कैप्टन मार्वल को कास्ट करने की तैयारी में हैं. जिसके लिए प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आ रहा है. दोनों ही एक्ट्रेस बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां हैं. हालांकि, दोनों के बीच किसी एक को चुनना आसान नहीं था, लेकिन इस बारे में ज्यादा न सोचकर, उन्होंने प्रियंका (PeeCee)को चुना. आपको बता दें कि एंथनी रूसो (Anthony Russo) और जो रूसो (Joe Russo) ने 'कैप्टन मार्वल' में एक मिड-क्रेडिट सीन का निर्देशन भी किया था.

प्रियंका के फैन क्लब द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में रूसो ब्रदर्स ने कहा, “हमें प्रियंका को ही चुनना होगा. हम उनके  बहुत बड़े फैन हैं. हम प्रियंका चोपड़ा के बहुत अच्छे दोस्त भी हैं. हम एक प्रोजेक्ट पर साथ में काम भी कर रहे हैं. जिसका नाम है सिटाडेल." इससे पहले दिए गए एक दूसरे इंटरव्यू में फिल्म निर्माताओं ने बॉलीवुड की देसी गर्ल की तारीफ भी की थी. उन्हें एक अविश्वसनीय स्टार बताते हुए, रूसो ब्रदर्स ने आगामी वेब सिरीज में एक्ट्रेस के साथ काम करने के बारे में बात की. वहीं, प्रियंका ने भी बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले ही शो की स्क्रिप्ट पढ़ी थी और वह बेहद शानदार थी.

यह भी पढें - 6 साल बाद अलग हुए टाइगर-दिशा, बेटे के ब्रेकअप पर पिता जैकी श्रॉफ ने दिया रिएक्शन

अगर बात कर ली जाए, प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वो 'सिटाडेल' के अलावा फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी. जिसमें वह पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (katrina Kaif)के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी. वेब सिरीज  सिटाडेल के साथ ही इस साल प्रियंका की दो और नई फिल्में 'शीला' (Sheela) और कल्पना चावला की बायोपिक (Kalpana Chawla Biopic) भी रिलीज होने वाली है.

पर्सनल तौर पर पीसी (PeeCee) फिलहाल अपने मदरहुड को इंज्वॉय कर रही हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस ने इसी साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ अपनी बच्ची का वेल्कम किया. जिसका नाम उन्होंने मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. फैंस को दोनों की बच्ची की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार है. पिछले दिनों प्रियंका के भारत आने की खबरें भी सामने आ रही थी. हालांकि, फिलहाल वो लंदन में ही हैं. बीते दिनों प्रियंका के जन्मदिन पर उनकी कुछ तस्वीरें भी छाई रही थी. हालांकि, उनमें भी एक्ट्रेस ने अपनी बच्ची के चेहरे को एक स्टीकर की मदद से ढक दिया था. जिसके चलते फैंस मालती की शक्ल नहीं देख पाए. 

First Published : 28 Jul 2022, 12:20:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.