logo-image

Priyanka Chopra और Nick Jonas बने पैरेंट्स, प्री-मैच्योर बेबी गर्ल का किया स्वागत

Priyanka Chopra और Nick Jonas पेरेंट्स बन गए हैं. प्रियंका ने खुद ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. लेकिन बेबी अभी प्री-मैच्योर है और उसे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है.

Updated on: 23 Jan 2022, 04:17 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के घर नए नन्हें मेहमान ने दस्तक दी है. प्रियंका और निक पैरेंट्स बन गए हैं. इस बात की जानकारी खुद प्रियंका ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को बताया कि वो सरोगेसी के जरिए मां बन गई हैं और निक पापा. हालांकि, बेबी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी तो सामने नहीं आई है पर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निक और प्रियंका का बच्चा एक बेबी गर्ल है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के न्यू सॉन्ग मैं चला की एक्ट्रेस ने ढाया कहर, नजर आ सकती हैं बिग बॉस 15 में

प्रियंका ने बच्चे के बारे में ऐलान करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सेरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. धन्यवाद.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मीडिया रिपोर्ट्स में किए गए दावे के मुताबिक़, निक और प्रियंका का बेबी अभी प्री-मैच्योर है. प्रियंका और निक 12 हफ्ते पहले ही पैरेंट्स बन गए हैं. बच्चे का जन्म साउथर्न कैलिफॉर्निया (Southern California) के एक अस्पताल में 15 जनवरी को हुआ है. जब तक बच्चा स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक उसे अस्पताल में ही रखा गया है और पूरी तरह से हेल्दी होने जाने पर ही प्रियंका और निक उसे घर ला सकेंगे. रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका को अप्रैल में मां बनना था और इसके लिए उन्होंने अपना काम भी उसी हिसाब से सेट कर लिया था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं, आपको बता दें कि कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के डिवोर्स की खबरें सामने आने लगी थीं क्योंकि प्रियंका ने अपने नाम के आगे से इंस्टाग्राम पर 'जोनस चोपड़ा' हटा लिया था. हालांकि बाद में खुद प्रियंका ने इन बातों को महज अफवाह बताया था.