logo-image

Priyanka Chopra: प्रियंका और निक ने ऐसे मनाया अपना वैलेंटाइन डे, किया प्यार जाहिर

कल यानी वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन कई सेलेब्रिटीज ने अपने पार्टनर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उनके लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर किए.

Updated on: 15 Feb 2023, 12:40 PM

New Delhi:

कल यानी वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के दिन कई सेलेब्रिटीज ने अपने पार्टनर के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए उनके लिए प्यार भरे पोस्ट शेयर किए. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर किया जिसमें वह मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उन्होंने लिखा, "हर दिन मेरे निक जोनस के साथ वैलेंटाइन है." प्रियंका और निक कपल गोल्स को पूरा करने में कभी विफल नहीं होते हैं. साथ ही अब, निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका ने अपनी रोमांटिक शाम की एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है. 

आपको बता दें कि, निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील शेयर की जिसमें उन्हें और प्रियंका को एक साथ कुछ क्वालिटी टाइम का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में प्रियंका ब्लैक एंड व्हाइट स्ट्राइप्ड स्वेटर पहने नजर आ रही हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने एक सुंदर स्थान पर शानदार सीन के साथ अपना दिन मनाया है. उनके सामने मेज पर शैम्पेन का गिलास भी देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

निक जोनास ने अपनी रोमांटिक शाम की एक झलक साझा करते हुए कैप्शन लिखा, "मेरे दिल के साथ एक परफेक्ट वेलेंटाइन डे." पोस्ट पर एक कमेंट पढ़ी गई, "उसकी मुस्कान यह सब कहती है," जबकि एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "आप दोनों सभी प्यार के पात्र हैं." एक अन्य फैन ने लिखा, "आप दोनों सबसे प्यारे हैं! नई फिल्म के लिए इंतजार नहीं कर सकते,”.

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली निक जोनास के साथ एक सेल्फी है. अगली तस्वीर में प्रियंका को अपनी बच्ची मालती मैरी चोपड़ा जोनस को गोद में लिए हुए दिखाया गया है. प्रियंका ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, "मेरे हमेशा के लिए वैलेंटाइन्स. आपको और आपके चाहने वालों को हैप्पी वैलेंटाइन्स डे."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी पढ़ें - Priyanka Chopra: प्रियंका की फिल्म Love Again का ट्रेलर हुआ आउट, इस हॉलीवुड स्टार संग करेंगी रोमांस 

इस बीच, प्रियंका की आने वाली हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' का ट्रेलर आउट हो चुका है. इस फिल्म में प्रियंका के पति भी उनके साथ कैमियो रोल में दिखाई देने वाले हैं.