logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने फिर खीचा सभी का ध्यान अपनी ओर, कर दिखाया ये काम...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. कुछ समय पहल ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीर साझा की है. जो तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 25 Mar 2022, 12:10 PM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. कुछ समय पहल ही एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारी तस्वीर साझा की है. जो तेजी से वायरल हो रही है. लोगों को पसंद भी खूब आ रही है. एक्ट्रेस ब्लैक ब्यूटी बन कहर ढाते हुए नजर आ रही हैं. यह तस्वीरें ऑस्कर के प्री इवेंट की है. एक्ट्रेस के साथ तस्वीरों में रिज अहमद,अजीज अंसारी,राधिका जोनस, मनीष के गोयल और अंजुला अचारिया समेत कई और लोग हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

यह भी जानिए-  फिल्म द कश्मीर फाइल्स नए रिकॉर्ड तोड़ने के लिए है तैयार, वहीं कपिल शर्मा पर टूटा दुखों का पहाड़

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

आपको बताते चले कि तस्वीर शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, 'इस साल के 10वें दक्षिण एशियाई ऑस्कर नामांकित व्यक्तियों और दोस्तों, परिवार और सहकर्मियों को सम्मानित करने के लिए एक प्री-ऑस्कर समारोह का आयोजन करना कितना विशेष सम्मान था, जो इसे संभव बनाने के लिए पर्दे के पीछे अथक प्रयास करते हैं. पिछली रात ने मुझे सभी चीजें एहसास करा दी, और मुझे इतना गर्व से भर दिया कि हमारी कम्यूनिटी कितना आगे आ गई है. मनोरंजन का भविष्य उज्ज्वल दिख रहा है. इस विचार को रखने के लिए अंजुला आचार्य और मनीष के गोयल के साथ ही साथ सभी सह-मेजबानों का विशेष धन्यवाद जो इस तरह की अभूतपूर्व शाम को संभव बनाने के लिए साथ आए. प्रियंका ने नामांकित लोगों को विश करते हुए लिखा,'रविवार को नामांकित लोगों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं. आवार्ड घर ले आओ.बता दें कि ऑस्कर्स 27 मार्च को लॉस एंजीलस के डॉल्बी थिएटर में होगा. ऑस्कर का प्री इवेंट बीते बुधवार यानि 23 मार्च को हुआ था.