logo-image

Priyanka Chopra:बेटी संग वेकेशन मनाने निकली प्रियंका, शेयर की तस्वीर 

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताते हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 08:15 AM

New Delhi:

पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर अपने काम से समय निकालकर अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ कुछ बेहतरीन पल बिताते हैं. फैमिली आउटिंग से लेकर डिनर डेट तक, कपल नए माता-पिता के रूप में अपना बेस्ट कर रहे हैं. बॉलीवुड डीवा, जो अब एक ग्लोबल सुपरस्टार बन चुकी हैं सोशल मीडिया पर लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी अपडेट्स शेयर करती रहती हैं. हाल ही में ही एक्ट्रेस ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्हें अपनी बेटी के साथ देखा जा सकता है. 

दरअसल, प्रियंका ने मालती के साथ इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, 'Off we go...'.बता दें कि, एक्ट्रेस की फोटो देख ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि, एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ वेकेशन मनाने कहीं जा रही हैं. फोटो में प्रियंका को पूरे काले रंग के कपडो में देखा जा सकता है. साथ ही, उन्होंने मालती को अपनी बाहों में पकड़ रखा था. 

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, प्रियंका और निक ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का स्वागत किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखकर इस खुशखबरी को शेयर किया, जिसमें लिखा था, "हमें यह पुष्टि करने में बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेट के माध्यम से एक बच्चे का स्वागत किया है. हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं, बहुत-बहुत धन्यवाद."

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott:बॉयकॉट ट्रेंड के बीच SRK ने तोडी अपनी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात 

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस को आखिरी बार कीनू रीव्स की 'द मैट्रिक्स रिसुरेक्शन' में देखा गया था. अपना आने वाले प्रोजेक्ट में प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जी ले जरा' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं.