logo-image

Pathan Boycott:बॉयकॉट ट्रेंड के बीच SRK ने तोडी अपनी चुप्पी, कह डाली ऐसी बात 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

Updated on: 18 Dec 2022, 07:33 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन एक्टर की आने वाली फिल्म 'पठान' का पहला गाना जबसे रिलीज हुआ है तब ही से इसने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. 'पठान' (Pathan) के गाने बेशरम रंग को दीपिका (Deepika Padukone) के बोल्ड लुक्स और उनके भगवा रंग के पहनावे की वजह से ट्रोल किया जा रहा है. साथ ही फिल्म को काफी आलोचना का सामना भी करना पड रहा है. इस बीच शाहरुख का भी फिल्म को लेकर एक बयान सामने आया है. 

दरअसल, अपनी आने वाली फिल्म पठान के लिए कई दिनों तक आलोचनाओं के बाद, शाहरुख़ ने आखिरकार अपनी बात रखी है. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए एक्टर ने फिल्म के बारे में कहा, "#पठान भी बहुत देशभक्त हैं..लेकिन एक एक्शन तरीके से"

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि,पठान का पहला गीत बेशरम रंग 12 दिसंबर को रिलीज किया गया था. इस सॉन्ग का एक्टर के सभी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. लेकिन जब से ये सॉन्ग रिलीज हुआ है सभी इसे 'अश्लील' कह रहे हैं और 'धार्मिक और देशभक्ति की भावनाओं को आहत करने' के लिए दोश दे रहे हैं. दीपिका पादुकोण के बिकनी लुक से लेकर शाहरुख खान की हरी शर्ट तक, म्यूजिक वीडियो के बारे में हर चीज की बेरहमी से आलोचना की जा रही है. साथ ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Devoleena Bhattacharjee:शादी के बाद देवोलीना को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब  

फिल्म के बारे में बात करें तो, इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. पठान में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. साथ ही यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को बड़े पर्दे पर आने वाली है.  यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी.