logo-image

कामाख्या माता के दर्शन करने गईं एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, सारी रात जागकर काटनी पड़ी रात

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल में असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या माता के मंदिर दर्शन करने गई थीं.

Updated on: 08 Apr 2023, 12:20 PM

नई दिल्ली:

Preity Zinta Visits Kamakhya Temple: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा हाल में असम के गुवाहाटी में स्थित कामाख्या माता के मंदिर दर्शन करने गई थीं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरों और वीडियो शेयर किए हैं. प्रीति जिंटा को माता के मंदिर में भक्ती में लीन देखकर फैंस भी उनके इस धार्मिक अवतार की तारीफें कर रहे हैं. लेटेस्ट तस्वीरों में डिंपल गर्ल को सलवार-सूट पहने देसी लुक में देखा जा सकता है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि देवी के दर्शन करने के लिए उन्हें पूरी रात जागकर काटनी पड़ी थी.

सिंपल लुक में नजर आईं प्रीति जिंटा
'सोल्जर' एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है जिसमें वह हल्का गुलाबी सूट पहने नजर आ रही हैं. गुवाहाटी में कामाख्या माता के दर्शन करते हुए एक्ट्रेस ने सिर पर पल्लू ढंककर मंदिर में प्रवेश किया था. इसके साथ ही प्रीति जिंटा ने कोविड नियमों का पालन करते हुए मास्क भी लगाया हुआ था. देवी के दर्शन के दौरान माथे पर तिलक लगाए हुए एक्ट्रेस एकदम सिंपल लुक में नजर आ रही हैं. 

सारी रात जागती रहीं एक्ट्रेस
वीडियो को साझा करते हुए प्रीति ने कैप्शन दिया, "प्रसिद्ध कामाख्या देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए मेरा गुवाहाटी जाना हुआ. भले ही मेरी फ्लाइट कई घंटों के लेट हो गई थी लेकिन मैं मैं पूरी रात जागी थी, और जब मैंने मंदिर में प्रवेश किया तो मुझे लगा मेरा जागना सफल हो गया. मैं वहां गई तो मुझे इतना शक्तिशाली एनर्जी महसूस हुई और शांति की भावनाएं भी."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, "शांति और कृतज्ञता के ये क्षण चारों ओर की सभी नेगेटिविटी को खत्म करने के लिए काफी हैं और इसके लिए मैं आभारी हूं. यदि आप में से कोई भी गुवाहाटी जाता है तो इस अविश्वसनीय मंदिर के दर्शन करना नहीं भूलें. आप मुझे बाद में धन्यवाद दे सकते हैं. जय मां कामाख्या - जय माता दी. " 

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna Wishes Allu Arjun: अल्लु अर्जुन के जन्मदिन पर श्रीवल्ली ने उन्हें ऐसे किया विश, शेयर किया पोस्ट 

फिलहाल IPL में बिजी हैं एक्ट्रेस
फैंस प्रीति जिंटा की इस पोस्ट पर उनके सादगी भरे अंदाज की तारीफें करते नजर आए.  एक यूजर ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं, आपको भी मैच के लिए शुभकामनाएं." हाल ही में, पंजाब किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल मैच में, प्रीति स्टेडियम में चीयर करते नजर आई थीं.