logo-image

Preity Zinta का पुराना वीडियो अब हो रहा है वायरल, जाने क्या है वजह ?

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने फिल्म उद्योग में 23 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर अवार्ड सम्मेलन का एक वीडियो साझा किया था, जो अब वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Dec 2021, 07:39 PM

मुंबई:

बॉलीवुड में एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने एक्टिंग के जरिए एक अलग ही छाप छोड़ी थी. उनके अभिनय को आज भी सराहा जाता है. भले ही एक्ट्रेस (Preity Zinta)ने फिल्मों से दूरी बना ली हो लेकिन फैंस के बीच उनके लिए अभी भी क्रेज है. हर कोई उनके पीछे दिवाना है. एक्ट्रेस (Preity Zinta) ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं, जिसके लिए उन्हें कई सारे अवार्ड्स से सम्मानित किया गया है.  फिल्म सोल्जर के लिए 1999 में प्रीति जिंटा को ज़ी सिने अवार्ड्स में 'सर्वश्रेष्ठ फीमेल एक्ट्रेस' का पुरस्कार हॉलीवुड स्टार के हाथों से मिला था.

Preity Zinta वायरल क्लिप  -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

आपको बतादें, इसी दौरान का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसे एक फेसबुक पेज पर साझा किया गया है. इस वीडियो को लोगों ने हजारों बार देखा है. साथ ही इस पर कई सारे प्यारे- प्यारे कमेंट भी सामने आ रहे हैं. वहीं अगस्त में, प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने  फिल्मों में 23 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए इंस्टाग्राम पर अवार्ड सम्मेलन का एक वीडियो साझा किया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस (Preity Zinta)ने इसे एक कैप्शन भी दे रखा था, जिसमें लिखा है - आज मैं फिल्मों में 23 साल का जश्न मना रही हूं और मुझे स्वीकार करना चाहिए कि मैं उन सभी लोगों के बारे में सोचकर थोड़ा अभिभूत हूं जिन्होंने मेरी यात्रा में योगदान दिया है," उसने उस समय लिखा था। उन्होंने कहा, "यह वीडियो मुझे अपनी सिनेमाई यात्रा के पहले वर्ष में जीते गए पहले पुरस्कार पर वापस ले जाता है. मैं बहुत हैरान थी कि मैं जीत गई. यह एक सपने जैसा महसूस हुआ.

यह भी जानें - सलमान ने शेयर की शर्टलेस फोटो तो उनकी एक्स गर्लफ्रैंड को हुआ ब्रेकअप पर पछतावा!

बतादें 1998 में एक्ट्रेस ने फिल्म दिल से सहायक भूमिका के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की थी. इसके बाद बॉक्स ऑफिस पर हिट सोल्जर में एक भूमिका निभाई थी.  एक्ट्रेस ने अपने किरदार को हमेशा ही बखूबी निभाया है. जिसे हमेशा पसंद भी किया गया है.