logo-image

सलमान ने शेयर की शर्टलेस फोटो तो उनकी एक्स गर्लफ्रैंड को हुआ ब्रेकअप पर पछतावा!

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. इस बीच हाल ही में भाईजान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.

Updated on: 21 Dec 2021, 04:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में भाईजान के तौर पर पहचाने जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ-न-कुछ ऐसा कर देते हैं. जिसको लेकर चर्चा में आ जाते हैं. हाल ही में भाईजान ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वो शर्टलेस नज़र आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. लोग इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. इस बीच उनकी गर्लफ्रैंड रह चुकी संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने भी एक्टर की इस पोस्ट पर कमेंट किया है. उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

बता दें कि सलमान (Salman Khan) ने ये पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट @beingsalmankhan पर शेयर की है. जिसमें सलमान शर्टलेस हो अपनी लीन बॉडी फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. सिक्स पैक ऐब्स और बाइसेप्स उनका दिल लूट रहे हैं. एक्टर यहां दाढ़ी लुक में नज़र आ रहे हैं. तस्वीर को देखकर अंदाज़ लगाया जा सकता है कि ये तस्वीर जिम की है. इस दौरान सलमान ने एक कैप लगाई हुई है. जिस पर 'बीइंग ह्यूमन' लिखा हुआ है. एक्टर ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये बीइंग ह्यूमन वाली टोपी अच्छी है न. ' उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. जाहिर है कि उन्हें शर्टलेस देखने के लिए उनके फैंस में दिवानगी थी, खासतौर से लड़कियों में. ऐसे में अब जब सलमान ने इतने समय बाद अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है, तो इसका वायरल होना लाज़मी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान (Salman Khan) की इस पोस्ट पर आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'टोपी का तो पता नहीं लेकिन बॉडी अच्छी है.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'भाई जिम करके थक गए हैं.' वहीं, भाईजान की एक्स गर्लफ्रैंड संगीता बिजलानी ने उनकी इस तस्वीर पर फायर वाला इमोजी शेयर किया है. एक्ट्रेस के इस रिएक्शन पर भी सोशल मीडिया यूज़र्स के कई रिएक्शन आ गए हैं. इसके अलावा जाने-माने इंफ्लूएंसर शयान सिद्दिकी ने भी सलमान के पोस्ट पर फायर वाला इमोजी कमेंट किया है. 

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan) और संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) के डेटिंग की खबरें एक समय पर खूब सुर्खियों में थी. जिस दौरान खबरें आ रही थी कि दोनों शादी करने जा रहे हैं. यहां तक कि दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे. लेकिन फिर अचानक रिपोर्ट्स में आया कि दोनों का ब्रेकअप हो गया. कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस ने सलमान को किसी दूसरी औरत के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके चलते उन्होंने इस रिश्ते को तोड़ने का फैसला किया. खैर, एक्ट्रेस ने सलमान से ब्रेकअप के बाद क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूद्दीन से शादी कर ली थी. जबकि सलमान अब भी अकेले हैं.