logo-image

Preity Zinta: क्रिसमस से पहले क्यूट सांता बनीं प्रीति जिंटा, फैंस के मुंह से निकला-Wow...

बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों सांता क्लॉस (Santa Claus) की ड्रेस पहने हुए फोटो शेयर कर रहे हैं.

Updated on: 22 Dec 2022, 12:01 PM

मुंबई :

बॉलीवुड के कई सितारे इन दिनों सांता क्लॉस (Santa Claus) की ड्रेस पहने हुए फोटो शेयर कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने त्योहार से पहले क्रिसमस की तैयारी शुरू कर दी है. उन्होंने एक क्लिप शेयर की और अपने एक्साइटमेंट का वर्णन करते हुए एक पोस्ट लिखा, उन्होंने एक क्रिसमस ट्री सजाया और सांता क्लॉज की ड्रेस पहनी हुई है. कई फैंस ने उनके वीडियो पर प्रतिक्रिया दी और क्रिसमस की अग्रिम शुभकामनाएं दीं. 

क्लिप में, एक बड़े क्रिसमस ट्री (Chrsitmas Tree) को घंटियों, गेंदों और फेयरी लाइट से सजाया गया था. पेड़ के पास कई गिफ्ट बॉक्स भी रखे हुए थे. प्रीति (Preity Zinta) का पपी भी उनके वीडियो में नजर आ रहा है. अंत में, उन्होंने सफेद लंबी मूंछों और लाल और हरे रंग की लंबी टोपी पहने सांता के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है उन्हें "हो हो" कहते हुए और कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए सुना जा सकता है. उन्होंने अपने पोस्ट के साथ जिंगल बेल रॉक गाने का इस्तेमाल भी किया है.

ये भी पढ़ें-Pathan Boycott: 'बेशरम रंग' पर थिरकी 'कच्चा बादाम' फेम अंजलि अरोड़ा, नेटिजन्स ने किया ट्रोल

फैेंस हुए गदगद

प्रीति ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'क्रिसमस (रेड हार्ट इमोजी) में हमेशा कुछ खास होता है. साल का अंत, क्रिसमस ट्री लगाने का उत्साह और उपहारों की जिज्ञासा, परिवार का एक साथ आना और बर्फ का इंतजार. यह साल बीत चुका है और नया साल शुरू होने से पहले मैं आप सभी को प्यार, प्रकाश और एकजुटता से भरी छुट्टियों की शुभकामनाएं देना चाहता हूं (लाल दिल वाली आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराता चेहरा). उन्होंने अपने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में 'हैप्पी हॉलिडे' और 'टिंग' का इस्तेमाल किया है. क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, उनके एक फैन ने लिखा, “मेरी खुशी. आपको छुट्टियों की शुभकामनाएं!” एक अन्य फैन ने टिप्पणी की, “सांता के रूप में ???? तुम बहुत प्यारी लग रही हो! और आपका भव्य क्रिसमस ट्री. एक अन्य फैन ने लिखा, "वाह..आपने क्रिसमस और नए साल के लिए मेरे बचपन के विचारों को ताजा कर दिया.. यह जानकर अच्छा लगा कि आपने अभी भी उन भावनाओं को अपने अंदर जीवित रखा है.  

हाल ही में प्रीति क्वालिटी टाइम बिताने के लिए दिल्ली गई थी. उन्होंने मुंबई में दोस्तों सुज़ैन खान, करिश्मा कपूर और अर्सलान गोनी के साथ अच्छा समय बिताया. वह सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन के लिए भी गईं और उन्होंने मंदिर जाने का एक वीडियो कैप्शन के साथ साझा किया. 

 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)