logo-image

प्रभास की इस बड़ी फिल्म सालार की रिलीज डेट बढ़ी आगे, ये हो सकती है नई तारीख

सालार (Salaar) भारत में उभरने वाली बड़ी फिल्मों में एक प्रमुख स्थान रखती है, और निर्माता फैंस और फिल्म देखने वालों की  उम्मीदों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.

Updated on: 01 Sep 2023, 05:58 PM

नई दिल्ली:

साल की सबसे अवेटड भारतीय फिल्मों में से एक, प्रभास (Prabhas) की सालार को 28 सितंबर की अपनी निर्धारित रिलीज की तारीख से स्थगित कर दिया गया है. केजीएफ के प्रशांत नील द्वारा निर्देशित पैन-इंडिया एक्शन थ्रिलर नहीं होगी. पोस्ट-प्रोडक्शन (Prabhas) का काम लंबित होने के कारण यह इस महीने स्क्रीन पर आ रही है. ट्रेड सर्कल में प्रचलित चर्चा से पता चलता है कि सालार पार्ट 1: सीज़फ़ायर अब दिसंबर 2023 या जनवरी 2024 में रिलीज़ हो सकती है, और नई तारीख के बारे में आधिकारिक घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है. प्रभास एक मशहूर एक्टर हैं, दर्शक उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं

सालार (Salaar) भारत में उभरने वाली बड़ी फिल्मों में एक प्रमुख स्थान रखती है, और निर्माता फैंस और फिल्म देखने वालों की  उम्मीदों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. दुर्भाग्य से, फिल्म अभी तक तैयार नहीं है और पोस्ट-प्रोडक्शन के लिए अतिरिक्त समय की आवश्यकता है. प्रभास, प्रशांत नील और उनकी टीम ने सामूहिक रूप से फिल्म को उसकी ओरिजनल रिलीज़ तिथि 28 सितंबर से स्थगित करने पर सहमति व्यक्त की. यूएसए और भारत के वितरकों को भी इसके बारे में सूचित कर दिया गया है, जबकि यूएसए की बुकिंग रद्द कर दी जाएगी और रिफंड जारी किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया ने फिल्म इंडस्ट्री में पूरे किए 18 साल, नोट में बताया अपना पहला प्यार

जल्द आएगी नई तारीख

 रिपोर्ट के मुताबिक, निर्माता एक नई तारीख तय करेंगे और जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे, ”इस अचानक देरी से पूरे मूवी कैलेंडर पर प्रभाव पड़ने की उम्मीद है, और नई तारीख के ऐलान होने के बाद हम इसके प्रभाव के बारे में अधिक जानेंगे. सालार इस साल भारतीय सिनेमा में सबसे अधिक अवेटेड फिल्मों में से एक है.  मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाई है, जबकि श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी और अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. हालांकि फिल्म को लेकर अभी और अधिक जानकारी आना बाकी है.