logo-image

Prabhas स्टारर फिल्म 'सालार' हो सकती है KGF 3, मेकर्स ने दिया बड़ा हिंट

फिल्म मेकर ने फिल्म 'सालार' को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. जो साबित करता है कि प्रभास रॉकी भाई की कहानी को आगे ले जा सकते हैं. सालार केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म हो सकती है.

Updated on: 04 Jul 2023, 06:55 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर ने फिल्म 'सालार' को लेकर एक बड़ा हिंट दिया है. जो साबित करता है कि प्रभास रॉकी भाई की कहानी को आगे ले जा सकते हैं. सालार केजीएफ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म हो सकती है, और यह गुरुवार को फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही ये साफ हो जाएगा. प्रभास स्टारर फिल्म सालार इन दिनों चर्चा का विषय है. फिल्म का टीज़र 6 जुलाई को एक तय वक्त पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया है. मेकर्स ने फिल्म का टीजर गुरुवार सुबह 5:12 बजे रिलीज करने का फैसला किया है.

गुरुवार को फिल्म के टीजर रिलीज के साथ ही ये साफ हो जाएगा. प्रभास स्टारर फिल्म सालार इन दिनों चर्चा का विषय है. फिल्म का टीज़र 6 जुलाई को एक तय वक्त पर रिलीज़ करने का फैसला किया गया है. मेकर्स ने फिल्म का टीजर गुरुवार सुबह 5:12 बजे रिलीज करने का फैसला किया है. जिसको लेकर कई लोग इसे यश अभिनीत केजीएफ से जोड़ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, सालार केजीएफ फ्रेंचाइजी का तीसरा भाग हो सकता है. डायरेक्टर प्रशांत नील टीज़र के साथ प्रशंसकों को सरप्राइज कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan: जब दर्द छुपाने के लिए किंग खान ने घुटने पर बांधा टुपट्टा, लोगों को लगा था स्टाइल

जब मेकर्स ने टीज़र रिलीज़ के समय की अनाउंसमेंट की तो फैंस को आपस में जुड़ने की जल्दी हो गई. एक प्रशंसक ने बताया कि कैसे सुबह 5:12 बजे वह सही समय है, जब केजीएफ 2 में क्लाइमेक्स दृश्य के दौरान रॉकी भाई उर्फ यश की मृत्यु हो जाती है. इस दृश्य में रॉकी भाई अपने सारे सोने के साथ समुद्र में डूब रहा है और हम बेकग्राउड में घड़ी देखते हैं, जो सुबह 5:12 बजे चल रही है.

कई प्रशंसकों का मानना है कि निर्माताओं द्वारा सालार टीज़र की रिलीज़ के लिए इतना विशिष्ट समय चुनना महज एक संयोग नहीं भी हो सकता है. एक प्रशंसक ने लिखा, सुबह 5:12 बजे वह समय है जब KGF-2 के क्लाइमेक्स में रॉकी भाई पर हमला होता है और यह सालार के टीज़र का समय है. सभी टकरावों की जननी सालार आ रही है.