News Nation Logo

BREAKING

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ दिखेंगे ऋतिक रोशन और प्रभास

भास (Prabhas) ने 'वॉर' (War) डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें बॉलीवुड सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दिखाई देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 08:08:04 PM
hrithik prahbhas

hrithik-prahbhas (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ऋतिक और प्रभास दिखेंगे एक साथ
  • डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बना रहे हैं फिल्म
  • 'वॉर' में ऋतिक-टाइगर को साथ लाए थे

नई दिल्ली:

'बाहुबली' फेम एक्टर प्रभास को आज भारत में कौन नहीं जानता है. उनके दमदार एक्शन के आज सभी दिवाने हैं. वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की फाइट सीन के सभी कायल हैं. ऐसे में यदि प्रभास और ऋतिक की टक्कर हो जाए तो कौन जीतेगा, ये कह पाना बड़ा मुश्किल है. दोनों के फैन्स दोनों एक्टर को एक साथ किसी फिल्म में देखना चाहते हैं. और उनका ये सपना भी जल्दी ही साकार होने वाला है. जानकारी के मुताबिक दोनों सुपरस्टार बहुत जल्द किसी फिल्म में साथ आने वाले हैं. अनुसार प्रभास (Prabhas) ने 'वॉर' (War) डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) के साथ एक फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जिसमें बॉलीवुड सिनेमा के सबसे बड़े एक्शन स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) दिखाई देंगे. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म को यदि हरी झंडी मिल जाती है तो यह भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी मल्टीस्टारर साबित हो सकती है.

बता दें कि फिल्म 'वॉर' (War) साल 2019 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर की जोड़ी देखने को मिली थी. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर इस फिल्म ने बॉलीवुड में नया तूफान खड़ा कर दिया था. वॉर के लिए ऋतिक और टाइगर को खूब प्यार तो मिला था. टाइगर और ऋतिक हर मायने में एक दूसरे के टक्कर देते हैं. ऐसे में वॉर में ऋतिक और टाइगर की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था. 

यह भी पढ़ें- कंगना ने ट्विटर पर वामपंथियों को लताड़ा, जमकर वायरल हो रहा ट्वीट

वहीं 'बाहुबली' सीरीज के बाद प्रभास को पूरे देश के दर्शक पसंद करते हैं और वो लगातार पैन इंडिया फिल्मों को साइन कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक प्रभास और ऋतिक को जल्द एक फिल्म का ऐलान हो सकता है. ऋतिक रोशन और प्रभास लेकर बनने वाली इस फिल्म को यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है. यशराज बैनर निरंतर बिग बजट एक्शन फिल्में की घोषणा कर रहा है, जिस सूचि में सिद्धार्थ आनंद की यह मल्टीस्टारर भी जुड़ सकती है.

यह भी पढ़ें- जब ट्विंकल ने कहा मैं अपनी बेटी के लिए अच्छी मां नहीं हूं, लोग बोले...

प्रभास की आगामी फिल्मों की बात करें तो वो इन दिनों 'राधे श्याम' की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे हैं, जिसमें वो पूजा हेगड़े के साथ संजर आएंगे. प्रभास ने 'सलार' की शूटिंग भी आरम्भ कर दी है, जिसमें श्रुति हासन उनकी लीडिंग लेडी के रूप में दिखाई देगी. 'सलार' के साथ-साथ प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' भी रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्म 11 अगस्त 2021 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. इस मूवी में सैफ अली खान भी दिखाई देंगे. वहीं ऋतिक फिल्म 'फाइटर' में फाइट करते हुए दिखाई देंगे. इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म के लिए दर्शकों को एक साल का इंतजार करना पड़ेगा. ये एक्शन फिल्म 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आएगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 08:08:04 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.