logo-image
लोकसभा चुनाव

राज कुंद्रा केस में गहना वशिष्ठ को बड़ा झटका, कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

मुंबई की एक सत्र अदालत ने गहना वशिष्ठ के खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के संबंध में की गई अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है

Updated on: 12 Aug 2021, 02:38 PM

highlights

  • राज कुंद्रा को सपोर्ट  कर रही हैं गहना
  • गहना की जमानत याचिका खारिज
  • एडल्ट फिल्मों के मामले में फंसी हैं गहना

नई दिल्ली:

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफ़ी मामले में एक बार गिरफ्तार हो चुकीं फेमस एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) को सेशन कोर्ट से लगा झटका. मुंबई की एक सत्र अदालत ने गहना वशिष्ठ के खिलाफ मालवानी पुलिस स्टेशन में दर्ज प्राथमिकी के संबंध में की गई अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है. अब यह मामला मुंबई अपराध शाखा को स्थानांतरित कर दिया गया है. गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) ने उनके खिलाफ दर्ज हुई दूसरी एफआईआर में गिरफ्तारी के डर से दर्ज की थी अग्रिम जमानत की याचिका. 28 जुलाई को मुंबई के मालवणी पुलिस स्टेशन में गहना के खिलाफ दूसरी एफआईआर दर्ज हुई थी.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! 'Bell Bottom' से हो सकता है घाटा

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की कंपनी के 3 से 4 प्रोड्यूसर्स और गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक मॉडल ने FIR दर्ज करवाई है. गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) ने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की अर्जी दायर की थी जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया है. ऐसे में अब साफ है कि गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) की इस मामले में गिरफ्तारी हो सकती हैं. 'गंदी बात' फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) को पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में फरवरी के महीने में गिरफ्तार किया गया था.

गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पुलिस ने उनसे 15 लाख की मांग की और कहा ये पैसे देने से उनकी गिरफ्तारी रुक जाएगी. गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) के अनुसार उन्होंने पुलिस को हालांकि ये पैसे नहीं दिए क्योंकि वो जानती हैं कि उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है.

इसी बीच गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने ऊपर जुलाई 2021 को हुई FIR के बारे में बात कर रही हैं. गहना वशिष्ठ (Gehana Vashistha) इस वीडियो में बता रही हैं कि 27 जुलाई को जो एफआईआर हुई है उसमें उनके ऊपर सेक्शन 354, 292, 293 और 420 लगाए गए हैं. वीडियो में गहना कहती हैं कि ये एफआईआर उस लड़की ने फाइल करवाई है जिसने मेरे साथ शूट किया है. जबकि लड़की ने खुद हर प्रोड्यूसर से पैसे भी लिए और NOC भी दिया है.