logo-image
लोकसभा चुनाव

अक्षय कुमार ने खुद के पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! 'Bell Bottom' से हो सकता है घाटा

अक्षय की ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है जो कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर खत्म होने के बाद सिनेमाघरों में कदम रखने वाली पहली फिल्म है

Updated on: 12 Aug 2021, 01:31 PM

highlights

  • अक्षय कुमार की फिल्म बेल बॉटम 19 अगस्त को रिलीज होगी
  • अक्षय की फिल्म सिनेमाघर में दिखाई जाएगी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) को लेकर सुर्खियों में हैं. देश में फैली महामारी के बीच भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक लगातार फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं. अक्षय की ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है जो कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर खत्म होने के बाद सिनेमाघरों में कदम रखने वाली पहली फिल्म है. सोशल मीडिया पर भी बेल बॉटम के लिए लोगों का एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है. लेकिन दूसरी तरफ इस फिल्म से अक्षय को घाटा भी हो सकता है.

दरअसल, ट्रेड एक्सपर्ट्स ये अनुमान लगा रहे हैं कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) की कमाई में नुकसान हो सकता है.  एक्सपर्ट्स का कहना है कि अक्षय कुमार ने सिनेमाघरों में कदम रखने का फैसला लेकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार ली है. असल में महाराष्ट्र में अभी तक सिनेमाघरों पर ताला लटका हुआ है और इस राज्य से हिन्दी फिल्मों की कमाई का लगभग 30 प्रतिशत हिस्सा आता है. ऐसे में कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म को सीधे तौर पर 30% का नुकसान होने वाला है.

यह भी पढ़ें: मीराबाई चानू से मिले सलमान खान, देखें वायरल हो रही Photo

वहीं जिन राज्यों में सिनेमाघर खुले हुए हैं, उन्हें सरकार की तरफ से अभी तक निर्देश हैं कि 50% की ऑक्यूपेंसी के साथ ही फिल्में दिखाई जा सकती हैं. ऐसे में बाकी राज्यों में भी अक्षय नुकसान ही उठाना पड़ेगा. इससे साफ होता है कि इस बार अक्षय कुमार ने सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला लेकर बड़ा जोखिम उठाया है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस पर अपनी बात रखते हुए कहा है कि सिनेमाघरों में फिल्म देखनी है या नहीं? यह दर्शकों का फैसला अपना फैसला होगा. मैं खुद नहीं जानता हूं कि फिल्म कैसी कमाई करेगी और ये जोखिम है. मैं दुआ कर रहा हूं कि दर्शक सिनेमाघरों में फिल्म को देखने के लिए जाएंगे. इसके साथ ही अक्षय कुमार ने कहा कि मैं बस दुआ कर रहा हूं कि 19 अगस्त से पहले महाराष्ट्र खुल जाए ताकि फिल्म की कमाई पर पड़ने वाला असर थोड़ा कम हो जाए.

रिपोर्ट्स की मानें तो जैकी भगनानी के साथ फिल्म ‘बेल बॉटम’ का अनुभव अक्षय कुमार के लिए इतना अच्छा रहा कि उन्होंने फिल्म के मेकर्स के साथ एक और बिग बजट एक्शन फिल्म साइन कर ली है. 'बेल बॉटम’' एक जासूसी थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं फिल्म में लारा दत्ता प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी.