logo-image

बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे ने कैमरे पर कर दी ऐसी हरकत

 पूनम पांडे (Poonam Pandey) को ब्लैक कलर की लैदर पैंट्स और ऑरेन्ज क्रॉप टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया है.

Updated on: 11 Jan 2022, 08:18 AM

मुंबई:

बोल्डनेस क्वीन पूनम पांडे (Poonam Pandey)एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं. दरअसल, पूनम पांडे (Poonam Pandey) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद वो सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में पूनम पांडे हैंगआउट करने के लिए निकली तो उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया, जिसमें वो बेहद हॉट नजर आई थी. पूनम पांडे का बोल्ड अंदाज देख लोगों के पसीने छूट गए हैं. एक्ट्रेस ने ऐसा टॉप पहना जिसे देख लोगों की आंखें फटी की फटी ही रह गईं. इतना ही नहीं कैमरा को देखने के बाद पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने इस टॉप में ऐसी हरकत कर डाली की हर तरह उन्ही के चर्चे हो रहे हैं. 

यह भी जानें -  एक्ट्रेस Hema Malini की तबीयत हुई खराब, प्रतिनिधि की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

आपको बता दे कि सामने आई तस्वीरों और वीडियो में  पूनम पांडे (Poonam Pandey) को ब्लैक कलर की लैदर पैंट्स और ऑरेन्ज क्रॉप टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्लिंग बैग कैरी किया है. पूनम ने इस दौरान अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए पैपराजी को कई पोज भी दिए. इस लुक में वह हमेशा की तरह काफी हॉट दिख रही हैं.