logo-image

एक्ट्रेस Hema Malini की तबीयत हुई खराब, प्रतिनिधि की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

फिल्म एक्ट्रेस और मथुरा की बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema malini) की तबीयत अचानक खराब हो गई है. जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली रवाना होना पड़ा. उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही बीजेपी के कार्यकर्ता बेचैन हो गए हैं.

Updated on: 10 Jan 2022, 11:50 PM

नई दिल्ली:

फिल्म एक्ट्रेस और मथुरा की बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema malini) की तबीयत अचानक खराब हो गई है. जिसकी वजह से उन्हें दिल्ली रवाना होना पड़ा. उनकी तबीयत खराब होने की खबर मिलते ही बीजेपी के कार्यकर्ता बेचैन हो गए. हेमा मालिनी ने गले में तकलीफ बताई थी जिसके चलते हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम ने उनका मेडिकल टेस्ट किया. उनका कोरोना टेस्ट भी किया गया. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव (hema malini corona report) बताई जा रही है. लेकिन, वहीं उनके रिप्रेसेंटेटिव जनार्दन शर्मा की रिपोर्ट पॉजटिव आई है.

यह भी पढ़े : Bigg Boss 15 Updates: Bigg Boss में कोरोना विस्फोट, Salman Khan सहित सभी घरवाले चपेट में

रिपोर्ट्स की मानें तो हेमा मालिनी पिछले कुछ दिनों से कई इवेंट्स में शामिल हो रही थी. एक्ट्रेस के गले में अचानक दर्द शुरू हो गया था. उन्हें बोलने में भी काफी तकलीफ हो रही थी. जब इसकी सूचना हेल्थ डिपार्टमेंट को मिली तो उनकी टीम ने हेमा मालिनी की जांच की. इसके साथ ही कोविड का टेस्ट भी किया गया.  उनके साथ ही पूरे स्टाफ की भी सेम्प्लिंग ली गई है. खैर, राहत की बात है कि हेमा मालिनी (bjp mp hema malini) की कोविड रिपोर्ट्स निगेटिव आई है. लेकिन, अभी बाकी स्टाफ की रिपोर्ट नहीं आई है. उनके रिप्रेसेंटेटिव की कोरोना रिपोर्ट पॉडिटिव आने पर स्टाफ को अलर्ट कर दिया गया है. 

यह भी पढ़े : बकरियां चराते नज़र आई Sara Ali Khan, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

हेमा मालिनी काफी टाइम से भीड़-भाड़ वाले इवेंट्स में शामिल हो रही थीं. उनकी तबीयत खराब होने की खबर से समर्थक और बीजेपी (hema malini corona updates) के कार्यकर्ता काफी मायूस हो गए है. ये भी बताया जा रहा है कि हेमा मालिनी ने बिगड़ी हुई तबीयत के चलते कई कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है.