News Nation Logo

Bigg Boss 15 Updates: Bigg Boss में कोरोना विस्फोट, Salman Khan सहित सभी घरवाले चपेट में

कोरोना के बढ़ते हुए खतरे से फिर से लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. कलर्स (colors reality show) के रियलिटी शो बिग बॉस (bigg boss 15) से भी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Megha Jain | Updated on: 10 Jan 2022, 10:42:54 PM
Bigg Boss covid positive

Bigg Boss covid positive (Photo Credit: social media)

नई दिल्ली:

कोरोना के बढ़ते हुए खतरे से फिर से लाखों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है. ऐसे में इससे आम इंसान तो परेशान हो ही रहा है. लेकिन, वहीं सेलेब्स भी इससे घिरे हुए नजर आ रहे है. कलर्स (colors reality show) के रियलिटी शो बिग बॉस (bigg boss 15) से भी चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस (bigg boss covid positive) को भी कोरोना हो गया है. जी हां, आपने सही सुना कभी न दिखने वाले Bigg Boss को भी कोरोना हो गया है. इसका मतलब ये है कि बिग बॉस की आवाज यानी कि अतुल कपूर (bigg boss voice atul kapoor) को कोरोना हो गया है. 

यह भी पढ़े : बकरियां चराते नज़र आई Sara Ali Khan, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

इस खबर की जानकारी बिग बॉस की खबरों से अपडेट कराने वाले फैंस ने अपने इंस्टाग्राम पर दी है. उन्होंने पोस्ट में लिखा - बिग बॉस की आवाज को कोरोना हो गया है. अतुल कपूर (atul kapoor) संक्रमित हैं. हम उम्मीद करते हैं वे जल्दी ठीक हो जाएंगे और जल्दी रिकवर करेंगे. सेट पर उनके संपर्क में आए लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया गया है. क्वारंटीन होने के साथ-साथ उनका टेस्ट भी कर लिया गया है.  उनकी रिपोर्ट्स आने का इंतजार किया जा रहा है. 

यह भी पढ़े : Katrina Kaif के प्यार में पागल हुए Vicky Kaushal, कर रहे अजीबोगरीब हरकत!

बिग बॉस से जुड़ी अपडेट्स की बात करें (bigg boss updates) तो  ये सीजन 2 हफ्तों के लिए एक्सटेंड हो गया है. मिथुन चक्रवर्ती का हुनरबाज और जैन इमाम का फना इश्क में परजावां आने वाले हफ्ते में बिग बॉस को रिप्लेस करने वाला था लेकिन अब चैनल ने इस शो को बढ़ाने (bigg boss extend) का फैसला लिया है क्योंकि कोरोना की कंडीशन को ध्यान में रखते हुए उनके आने वाले शो के प्रमोशन स्ट्रैटर्जी पर काम करना मेकर्स के लिए काफी चैलेंजिंग हो जाएगा और यही वजह है कि चैनल ने फिलहाल उनके पहले से चल रहे शो को आगे जारी रखने का फैसला लिया है.

इसके अलावा मौजूदा समय में शो में उमर रियाज के एविक्शन (umar riaz elimination) को लेकर काफी हल्ला मचा हुआ है. फैंस उमर रियाज के एविक्शन (umar riaz eviction) से खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर भी उमर रियाज (umar riaz) का नाम काफी ट्रेंड कर रहा है. इसके साथ ही शो में उन्हें वापिस बुलाने की मांग की जा रही है. 

First Published : 10 Jan 2022, 10:42:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.