logo-image

Katrina Kaif के प्यार में पागल हुए Vicky Kaushal, कर रहे अजीबोगरीब हरकत!

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रही. इस बीच विक्की का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अजीबोगरीब तरीके से डांस करते दिख रहे हैं.

Updated on: 10 Jan 2022, 06:36 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. जिस पर उनके फैंस ने ढेर सारा प्यार लूटाया. दोनों की शादी को 1 महीना बीत चुका है. जिसे दोनों ने अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर इंज्वॉय किया. इस बीच हाल ही में विक्की कौशल का एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया है. 

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Vicky Kaushal (@vickykaushal09) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में आप देख सकते हैं कि विक्की (Vicky Kaushal) यहां कैजुअल लुक में दिख रहे हैं. जहां वो एक तरफ से दूसरी तरफ डांस करते हुए जाते दिख रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में लाइट दिख रही है. एक्टर ने अपना ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वॉट मंडे ब्लूज़'. इसके साथ उन्होंने सेट लाइफ और बेस्ट लाइफ का कैप्शन दिया है. 

विक्की (Vicky Kaushal) के इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक यूज़र ने लिखा, 'विक्की जीजू ये क्या कर रहे हो?' दूसरे यूज़र ने कमेंट किया, 'जब कैटरीना मिल जाती है तो ऐसा ही नाच निकलता है.' एक अन्य यूज़र ने लिखा, 'जिस लड़की के साथ सपने में भी शादी न हो सके ऐसी लड़की के साथ रियल में शादी होने की खुशी.' इसके अलावा कई अन्य यूज़र्स ने कमेंट बॉक्स में अलग-अलग इमोजी शेयर किया है.

वहीं, अगर बात करें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के वर्कफ्रंट की तो एक्टर आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं. जिनमें 'गोविंदा नाम मेरा', 'सैम बहादुर', 'लुका छुप्पी 2', 'तख्त' और 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' का नाम शामिल है. दर्शक एक्टर की इन फिल्मों के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, उनका इंतजार बहुत जल्द खत्म हो जाएगा. क्योंकि एक्टर की ये सभी फिल्में इसी साल रिलीज़ होने वाली हैं.