logo-image

'मैं घर पर हूं', मुझ पर मुकदमे की बात झूठी है, अफवाहों से तिलमिलाई पूनम पांडे ने शेयर किया Video

पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उसकी दोस्त के खिलाफ शहर में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मुकदमा दर्ज किया गया

Updated on: 12 May 2020, 06:57 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मामला दर्ज होने की अफवाहों को खारिज कर दिया है. बल्कि उन्होंने दावा किया है कि वह घर पर मैराथन स्तर पर मूवी देख रही हैं और पूरी तरह से ठीक है. खबरों के मुताबिक, पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उसकी दोस्त के खिलाफ शहर में मरीन ड्राइव पुलिस द्वारा लॉकडाउन उल्लंघन के लिए मुकदमा दर्ज किया गया. पता चला है कि उन्हें और उनके एक दोस्त सैम अहमद बॉम्बे को रविवार को लगभग 8.05 के आसपास एक आकर्षक नई लक्जरी कार में शहर में घूमने के चलते ये मामला दर्ज हुआ है. कार को भी जब्त कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: सिने स्टार सनी लियोन को टीवी स्टार रतन राजपूत ने दी मात, जानें कैसे

View this post on Instagram

Guys I heard I got arrested, While I was having a movie marathon last night.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे (Poonam Pandey) को सोशल मीडिया पर विवादित वीडियो और तस्वीरें शेयर करने के लिए जाना जाता है. उन्होंने यह घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया है कि उन्हें कभी गिरफ्तार नहीं किया गया.

यह भी पढ़ें: Tere Bina Song Video: लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन का रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' हुआ रिलीज

View this post on Instagram

Miami Vibes.

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

वीडियो क्लिप में, पूनम पांडे (Poonam Pandey) कहती सुनाई दे रही हैं, 'दोस्तों! मैंने कल रात एक मूवी मैराथन की थी. मैंने तीन फिल्में लगातार देखीं. यह मजेदार था कि मुझे कल रात से फोन आ रहा है कि मुझे गिरफ्तार कर लिया गया है और समाचार में भी मैं इसे देख रही हूं, तो कृपया मेरे बारे में न लिखें. मैं घर पर हूं और मैं पूरी तरह से ठीक हूं.'

पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'दोस्तों मैंने सुना है कि मैं गिरफ्तार हो गई, जबकि मैं कल रात मूवी मैराथन कर रही थी.' रिपोर्ट्स में कहा गया है कि मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में पूनम और उसके दोस्त के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 188 और 269 के तहत और राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.