logo-image

सिने स्टार सनी लियोन को टीवी स्टार रतन राजपूत ने दी मात, जानें कैसे

लॉकडाउन के दौरान सनी लियोन (Sunny Leone) परिवार के साथ मजे का जीवन बिता रही हैं, वहीं दूसरी तरफ 'लाली' यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने घर से दूर बिहार के किसी गांव में रहकर गुजारा कर रही हैं

Updated on: 02 Jul 2020, 08:12 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार सनी लियोन (Sunny Leone) और फेमस टीवी शो 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' की 'लाली' यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को तो आप जानते ही होंगे. दोनों ही सितारों ने अपने-अपने फील्ड में खूब नाम कमाया है. एक तरफ जहां लॉकडाउन के दौरान सनी लियोन (Sunny Leone) परिवार के साथ मजे का जीवन बिता रही हैं, वहीं दूसरी तरफ 'लाली' यानी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने घर से दूर बिहार के किसी गांव में रहकर गुजारा कर रही हैं. आज हम आपको दोनों के बीच हमारे द्वारा किए गए एक सर्वे के बारे में बताएंगे. इसमें हमने यह बात पता लगाने की कोशिश की है कि आखिर दर्शकों को लॉकडाउन में भी सोशल मीडिया के जरिए कौन ज्यादा एंटरटेन कर रहा है.

सनी लियोन (Sunny Leone) की बात करें तो लॉकडाउन के दिनों में सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी इंस्टाग्राम पर अपने अलग-अलग अंदाज से फैंस को दीवाना बना रही हैं. कभी सनी लियोन (Sunny Leone) डांस करती हैं तो कभी प्रैंक, कभी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी लाइव चैट. हाल ही में सनी ने फैंस को फिटनेस टिप्स देते हुए वर्कआउट का एक वीडियो शेयर किया था. हमने भी सनी का ये वीडियो अपने यूट्यूब चैनल NN Bollywood पर दर्शकों के साथ साझा किया. सनी के इस वीडियो को हमारे चैनल पर 24 घंटे में 121 व्यूज मिले.

यह भी पढ़ें: Tere Bina Song Video: लॉकडाउन के बीच सलमान खान और जैकलीन का रोमांटिक गाना 'तेरे बिना' हुआ रिलीज

वहीं अब रतन राजपूत (Ratan Raajputh) की बात करें तो रतन करीब पिछले डेढ़ महीने से बिहार के एक गांव में फंसी हुई हैं. जहां से रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लगातार अपनी लॉकडाउन स्टोरी सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा कर रही हैं. इसके साथ ही रतन राजपूत अपने वीडियोज में कभी खाना पकाते हुए दिखती है तो कभी नई रेसिपी ट्राई करते हुए. हमने भी अपने यूट्यूब चैनल (NN Bollywood) पर रतन राजपूत (Ratan Raajputh) का डेली रुटीन का वीडियो दर्शकों के साथ साझा किया. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के इस वीडियो को हमारे चैनल पर 24 घंटे में 483 व्यूज मिले हैं.

यह भी पढ़ें: Lockdown में 'भाभीजी' वाकई घर पर हैं, Video शेयर कर फैंस का कर रही हैं मनोरंजन

वहीं इससे पहले भी हमने सनी लियोन और रतन राजपूत (Ratan Raajputh) पर कई स्टोरी बनाकर वीडियो यूट्यूब पर शेयर किए. रिसर्च में हमने देखा कि सनी लियोन के वीडियो को कम व्यूज और रतन राजपूत के वीडियो को कई गुना ज्यादा व्यूज मिलते हैं. हमारे चैनल पर 7 मई को पब्लिश हुए रतन राजपूत के वीडियो को अब तक 85 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.