logo-image

डिज़ाइनर गाउन पहन पोज देती दिखीं Pooja Hegde, खिसक गई ड्रेस और कैमरे में हो गया सब कैद

बॉलीवुड एक्ट्रेस Pooja Hegde अपने कपड़ों के चलते लाइमलाइट में आ गईं हैं. पूजा हेगड़े का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा बुरी तरह Oops moment का शिकार होते हुए नजर आ रहीं हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 02:44 PM

नई दिल्ली :

किसी पार्टी में जाना हो तो बॉलीवुड सितारे कभी भी कुछ भी नया ट्राई करने से पीछे नहीं हटते. कभी वो ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हैं तो कभी बोल्ड मूव्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहते हैं. लेकिन कई बार हसीनाओं की यही बोल्ड ड्रेस उन्हें Oops Moment की चपेट में ला देती है. ऐसा ही कुछ बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ हुआ. बॉलीवुड एक्ट्रेस Pooja Hegde अपने कपड़ों के चलते लाइमलाइट में आ गईं हैं.

यह भी पढ़ें: Ankita Lokhande के बर्थडे को Vicky Jain ने बनाया ऐसे खास

पूजा हेगड़े का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूजा बुरी तरह Oops moment का शिकार होते हुए नजर आ रहीं हैं. दरअसल, ये पूरा मामला कोविड से पहले का है. कोविड से पहले करीब साल 2019 में मनीष मल्होत्रा ने अपने घर में एक हाउस पार्टी रखी थी. इस पार्टी में बॉलीवुड की कई हसीनाएं शरीक हुई थीं. मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर मीडिया सेलिब्रिटीज की लगातार तस्वीरें खींच रहे थे. इस दौरान कैमरे में कुछ ऐसा कैद हो गया की पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर हर तरफ छा गईं थीं.

                             

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पूजा हेगड़े मीडिया के सामने पोज देने के लिए आईं. पूजा ने इस मौके पर थोड़ा सा ट्रांसपेरेंट सिल्वर वर्क का गाउन पहना हुआ था. पूजा की ड्रेस आगे से काफी डीप थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा था.

                            

पूजा कैमरे में एक जगह अपनी ड्रेस को आगे की तरफ से थोड़ा एडजस्ट करते हुए भी दिखीं. इसी दौरान अगर आप ध्यान से देखेंगे तो कैमरे में पूजा की ड्रेस ब्रेस्ट की तरफ से थोड़ी खिसकी हुई दिखी और उनका Oops Moment कैमरे में कैद हो गया.

                          

ये वीडियो उस वक्त खूब वायरल हुआ था. हालांकि वीडियो में पूजा को देखकर ऐसा लगा कि उन्हें इस बात का एहसास तक नहीं हुआ कि वो ऊप्स मोमेंट की चपेट में आ गईं.