logo-image

Ankita Lokhande के बर्थडे को Vicky Jain ने बनाया ऐसे खास

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 14 दिसंबर को शादी की है.  लंबे समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था.

Updated on: 19 Dec 2021, 01:40 PM

मुंबई:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)के लिए आज का दिन बेहद खास है क्योंकि एक्ट्रेस का आज शादी के बाद पहला बर्थडे है. अब ये उनका शादी के बाद का पहला बर्थडे है तो काफी ज्यादा स्पेशल तो होगा ही. एक्ट्रेस के पति विक्की जैन (Vicky Jain)ने देर रात उनको सरप्राइज दिया था. एक्ट्रेस और उनके पति काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे थे. विक्की जैन (Vicky Jain)अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) परिवार और दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी को एंजाय करते नजर आएं.  बर्थडे पार्टी की कुछ इनसाइड वीडियो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande)ने इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elfaworld (@elfaworld)

यह भी जानें - Bigg Boss 15 : Devoleena से लड़ाई के बाद Abhijeet Bichkule है जहर खाने को तैयार

आपको बतादें कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) ने 14 दिसंबर को शादी की है.  लंबे समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था. एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ काफी सारी तस्वीरें साझा की है. जिसे देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा आ रहा है. लोगों को उनके बीच का प्यार अब साफ नजर आ रहा है. अंकिता के बर्थडे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस जश्न में अंकिता का मां और बहन के साथ उनको दोस्त और टीवी एक्ट्रेस आशिता धवन भी दिखाई दे रही हैं.